टीवीएस शो रूम का उद्वघाटन,नामी कम्पनियों के शोरुम खुलने से बाजार की रौनक बढती है – दिनेश !

1854

सहरसा : किसी भी बाजार में नामी गिनामी कम्पनीयों के शो रूम या दुकान खुलने से उस बाजार की रौनक बढ़ती है साथ ही वहां के लोगों को इसका फायदा होता है उक्त बातें सिमरी बख्तियारपुर के स्थानीय विधायक दिनेश चन्द्र यादव ने सोमवार को सिमरी बख्तियारपुर मुख्य बाजार के नेहरू मुहल्ला गली में योगमाया टीवीएस मोटरसाईकिल शो रूम के उद्वधाटन के अवसर पर कहीं।

विधायक ने टीवीएस शो रूम का फीता काट कर किया उद्वघाटन

koshixpress

उन्होंने कहा कि अब सिमरी बख्तियारपुर बाजार भी जिला मुख्यालय जैसे बाजार की टक्कर में खड़ा हो रहा हैं। पहले से ही कई कम्पनीयों के शो रूम यहां है अब टीवीएस का भी हो गया यहां के लोगों को मोटरसाईकिल लेने के लिये जिला मुख्यालय या फिर अन्य जगह भटकने की जरूरत नही होगी। शो रूम उद्वधाटन के बाद पहला ग्राहक के रूप में संत जैवियर विधालय के डाईरेक्टर मनोज कुमार को स्कुटी की चाबी विधायक ने प्रदान की। वही शो रूम के प्रोपराईटर सह जदयू नेता वार्ड पार्षद चन्द्रमणी ने कहा कि कम्पनी की सभी माडल की गाड़ीया उपल्बध है साथ ही आधुनिक ओटोमेटिक वर्क शाप में कुशल मैकेनिक के द्वारा गाड़ी की सर्विसिंग की जायेगी। त्यौहार के मौसम में कई आर्कषक उपहार भी दी जा रही हैं।koshixpress

इस अवसर पर जदयू नेता अंजुम हुसैन,रेवती रमण सिह,गरीब दास,बिन्दु प्रसाद निराला,सोहन झा,रणवीर यादव,अमरेन्द्र कुमार,सुशील जयसवाल,पशुपति मंडल,गोरखनाथ केशरी,चन्द्रशेखर,चन्द्र मुकेश,ललन कुमार,अकलू दास आदि मौजूद थे।