पप्पु यादव का मिलन समारोह को ऐतिहासिक बनाने के लिए बैठक आयोजित !

957
बैठक में शामिल जाप कार्यकर्त्ता 

सहरसा : जन अधिकार पार्टी के संस्थापक सह मधेपुरा सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पु यादव के अगामी 19 अक्टुबर को सिमरी बख्तियारपुर आगमन को लेकर जोड़दार तैयारी कि जा रही हैं।

सोमवार को नगर पंचायत के सैनीटोला चौक स्थित पूर्व मुखिया नीलम देवी के आवास पर जाप कार्यकर्ताओ की एक बैठक जाप के जिलाध्यक्ष अब्दुस सलाम की अध्यक्षता में आयोजित की गई। समाजसेवी मनोज यादव के संचालन में चली इस बैठक में सांसद के मिलन समारोह का आयोजन स्थल अनुमंडल मुख्यालय के प्रांगण में करने का निणर्य लिया गया साथ ही इस मिलन समारोक को एैतिहासिक बनाने के लिये हर संभव प्रयास करने की बात कहीं गई।

फोटो- बैठक में शामिल जाप कार्यकर्त्ता 
बैठक में शामिल जाप कार्यकर्त्ता

जाप का सिमरी बख्तियारपुर में जोड़दार दस्तक देने की हो रही है तैयारी

जिलाध्यक्ष ने बैठक को संबोधित करते हुये कहा कि इस विधानसभा में जनसमस्या रावण की तरह मुंह बाये खड़ी है यहां के जनप्रतिनिधी कांन में तेल लेकर चैन की बंशी बजा रहें एैसे में एक जाप ही कुछ कर सकती है लोगों को पप्पु यादव से काफी आशा हैं। उन्होंने कहा कि अगामी 19 के सभा में पप्पु जी को सभी समस्याओं से अवगत कराया जायेगा।

बैठक में जाप के जिला प्रवक्ता शेलेन्द्र शेखर,प्रदेश उपाध्यक्ष हरिहर गुप्ता,प्रदेश सचिव शशिभुषण यादव,महबुब आलम,युवाध्यक्ष रंजन यादव,नन्ने सिह,अब्दुल हक,अंगद यादव,नगर अध्यक्ष विशाल कुमार,अभिमन्यु यादव,संजय यादव,मो असलम,मनोवर आलम,विपीन यादव,विन्देश्वरी शर्मा,डोमी शर्मा,राजेन्द्र शर्मा,अमर कुमार,रतन यादव,नितिश कुमार,राजू आदि मौजूद थे।