जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित !

1095

सहरसा :सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल क्षेत्र के जन अधिकार पार्टी के कार्यक्ताओं की एक बैठक आयोजित की गई। बैठक में पार्टी की मजबूती व क्षेत्र के विभिन्न जन समस्याओं के निदान हेतु विस्तार पूर्वक चर्चा की गई।

सलखुआ प्रखंड के गोरदह पंचायत के पूर्व मुखिया नीलम देवी के आवास पर जन अधिकार पार्टी की इस बैठक की अध्यक्षता गोरदह पंचायत के समाजसेवी मनोज कुमार यादव ने की। बैठक में अनुमंडल समेत सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र के जन समस्याओं पर विस्तार पूर्वक चर्चा की गई। समाजसेवी श्री यादव ने अपने अध्यक्षीय संबोधन में कहा की जन अधिकार पार्टी के सुप्रिमो सह मधेपुरा सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पु यादव के अगुवाई में पार्टी की मजबुती के साथ साथ क्षेत्र की समस्या को दुर किया जा रहा है। सांसद श्री यादव सबो का मान सम्मान करते रहे है और क्षेत्र के विकास के लिए कृतसंकल्पित है। उन्होने कहा कि सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न पंचायत व प्रखंडो में गरीब बीपीएल बिकलांग को मिलने वाली सुविधा से वंचित है। किसानो को फसल क्षति राशि अविलम्ब खाता में भेजा जाए आदि विभिन्न जन कल्यानकारी योजनाओं को धरातल पर शत प्रतिशत लागु करने के लिए जन अधिकार पार्टी के कार्यक्ताओं को आगे आने की जरूरत है। जिससे हर गरिबो को जन कल्यानकारी योजनाओं का समय पर लाभ मिल सके।koshixpress

संगठन के मजबुती के लिये जमीनी स्तर पर कार्य जरूरी

बैठक में सरडीहा पंचायत के पंसस राहुल कुमार सिंह,  सोनपुरा पंचायत के पंसस गजेन्द्र पासवान.मनोरंजन कुमार.अरबिन्द कुमार.मिथिलेश यादव.रणवीर यादव.पिन्टु यादव.रामचन्द्र शर्मा.मो० अशलम.पप्पु यादव. संजय पासवान.रामचन्द्र दास.पूरण यादव.बेचन सादा .रूपेश यादव.गजेन्द्र शर्मा.देवनारायण सादा.प्रभात यादव.महेश्वर यादव. बिपीन यादव. , राजकुमार यादव,डोमी शर्मा,लालमोहर यादव,निरंजन शर्मा,गिरधारी यादव, मनीष कुमार, विजेन्द्र यादव.बहादुर यादव,राजकुमार साह , दुखी यादव.अमर यादव.गगन यादव आदि मौजुद थे।