शिलान्यास के एक वर्ष बाद भी एक टोकरी मिट्टी नही गिरा इस सड़क पर !

1196

सहरसा :विधानसभा का चुनाव हुए करीब एक वर्ष से अधिक हो गया है लेकिन उस वक्त चुनाव को देखते हुए यहां के राजनेताओ ने ताबाड-तोड़ विभिन्न विकास योजनाओं का शिलान्यास कर क्षेत्र की जनता को वोट के लिये लुभाने का काम किया था लेकिन जैसेस ही चुनाव खत्म हुआ सभी शिलान्यास हवा हवाई हो गई।जितने भी उस वक्त शिलान्यास हुये सभी योजनाओं का एक जैसा हाल है। उस वक्त किये गये विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास के सच आप लोगो के बीच पेश कर रहा हूं।koshixprss

गत विधानसभा चुनाव के समय सांसद क्षेत्र विकास योजना से हुआ था शिलान्यास

आज में सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल कार्यालय से मुख्य गेट तक राजू के पान दुकान तक बनाये जाने वाले पीसीसी सड़क की वर्तमान स्थिती से रू-ब-रू कराता हूं। यह सड़क अभी सोलिंग किया हुआ है। विधानसभा चुनाव के समय इस सड़क का पीसीसी ढ़लाई कार्य के लिये सांसद क्षेत्र विकास योजना से शिलान्यास खगड़िया सांसद चौधरी महबूब अली केसर के द्वारा किया गया|उस वक्त स्थानिय लोगों को लगा की अब सांसद महोदय क्षेत्र के विकास में रूची लेने लग गये है पर इस सड़क के शिलान्यास हुये करीब एक बर्ष बीत गया लेकिन अब तक एक टोकरी मिट्टी भी नही डाली जा सकी है।

मुख्यालय गेट पर लगाये गये शिलान्यास बोर्ड आने जाने बालों को मुंह चिढ़ाने का काम कर रही है।हलांकि उस वक्त भी कुछ लोगों का कहना था कि यह शिलान्यास नही बल्कि लाडले के पदार्पन( राजनेतिक में लांचिंग) के लिये यह सब किया जा रहा है जो आज सच साबित हो रही है। कुल मिला कर यहां की जनता अभी भी अपने आप को ठगा महसूस कर रही है।