नदी में नहाने के दौरान डूबने से युवक की मौत,मुहर्रम मनाने दिल्ली से आया था गाँव !

1148
इसी नदी में डूब कर हुई मौत

मधेपुरा (संजय कुमार सुमन) : जिले के चौसा प्रखंड अन्तर्गत पैना पंचायत के वार्ड नंबर चार चंदा निवासी 22 वर्षीय मु.खाजा की मौत पानी में डूब कर हो गई। घटना उस समय घटी जब वह स्नान करने पास के नदी में गया था। घटना मंगलवार तीन बजे की है। मृतक के घर मातमी सन्नाटा पसरा है। लाश को बरामद कर अंत्यपरीक्षण के लिये मधेपुरा सदर अस्पताल भेज दिया गया।

मृतक खाजा
मृतक खाजा

बताया जाता है कि मृतक मु.खाजा मुहर्र्म मानने दो दिन पूर्व ही दिल्ली से अपने घर चंदा आया था। मंगलवार को पता नहीं खाजा को क्या सूझा वह तीन बजे के करीब स्नान करने पास के नदी में चला गया। पता नही खुदा को क्या मंजूर था स्नान करने के दौरान ही उसकी मौत हो गई। डूबने की खबर जैसे ही गांव पहुंची सैकड़ों लोग घटना स्थल की और भाग निकले।स्थानीय लोगो के प्रयास से लाश नदी से बाहर निकला गया। खाजा के मरने की खबर जैसे ही घर वालों को मिली माँ ताशो खातून,पिता मु.जिब्राइल दहाड़ मार कर रोने लगे।रोते रोते बुरा हाल है।परिजनों में मातमी सन्नाटा पसरा है।

घटना के प्रति मुखिया प्रतिनिध मु.शाहजहाँ,जदयू नेता जुबैर आलम आदि ने शोक व्यक्त करते हुए मृतक परिजनों को सांत्वना दिया। मालूम हो कि अभी कोशी नदी में बाढ़ आने से पानी काफी ज्यादा है।घटना की सूचना मिलते ही चौसा थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह पहुँचे और लाश को बरामद कर अंत्यपरीक्षण के लिये मधेपुरा सदर अस्पताल भेज दिया