बाढ़ के पानी में डुबने से छात्र की मौत,घर में मातमी सन्नाटा !

3190

सहरसा :सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल क्षेत्र के बनमा ईटहरी प्रखंड के इस्लामिया हाई स्कूल के समीप बाढ़ के पानी में स्नान करने गए एक स्कूली छात्र 12 वर्षीय श्रवण कुमार के पानी मैं डूबने से मौत हो गई ।koshixpress

ओजस्वी पुत्र के असमय मौत से घर में मातमी सन्नाटा

मृतक छात्र पहलाम गांव निवासी सुरेंद्र शाह का पुत्र है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि श्रवन कुमार दिन में अपने घर से थोड़ी ही दूरी पर इस्लामिया हाई स्कूल के सामने आरसीसी पुलिया के समीप कोसी के पानी में नहाने गया इसी क्रम मे पैर फिसलने से बालक डूब गया । कई लड़के भी साथ में मौजूद थे। कुछ लड़कों के द्वारा शोर शराबा करने पर आसपास के लोग दौड़ कर आया। पानी में तैरतकर बच्चे कोशी के पानी से बाहर निकाला। और  प्राथमिक उपचार हेतु अनुमंडलीय अस्पताल सिमरीबख्तियारपुर लाया गया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया ।

मृत श्रवन दो भाई था दोनों भाइयों ने गांव के ही मध्य विद्यालय पहलाम मैं पढ़ता था। विद्यालय के प्रधानाध्यापक महबूब आलम ने बताया कि छात्र सातवें क्लास मे पढ़ता था। जो पढ़ने में बहुत जीनियस था। इघर पुत्र की मौत पर घर में कोहराम मच गया। पुत्र की मौत पर मां की रो रो कर बुरा हाल हो गया। बालक की पढ़ाई को देखकर सबो ने उसके उज्ज्वल भविष्य की कामना किया करता था। जो अब उस परिवार के लिए अघुरा रह गया । इस बाबत ओपी अघ्यक्ष जितेन्द्र सहनी ने बताया कि घटना की सुचना मिली है शव को पाॅस्टमाटम हेतू भेजा जाऐगा ।