गांधी जयंती पर आमसभा आयोजित,पंचायत के सर्वांगिन विकास का खाका तैयार की गई !

1759

सहरसा/सिमरी बख्तियारपुर : 2 अक्टूबर महात्मा गांधी जयंती के अवसर पर सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल के विभिन्न पंचायतों में आमसभा का आयोजन सरकारी आदेश के आलोक में किया गया। रविवार को प्रखंड के महम्मदपुर पंचायत मे भी ग्राम सभा आयोजन किया गया । जिसकी अध्यक्षता मुखिया श्री रमेश यादव ने किया वही सभा का संचालन पिन्टू शर्मा (समाजसेवी ) ने किया ।

महम्मदपुर पंचायत में गांधी जयंती पर आमसभा आयोजित

सभा मे बार्षिक योजना 2016-2017 मे छुठे योजना को पुरक योजना मे शामिल किया गया है । बृद्धावस्था पेंशन, कन्या विवाह योजना, और स्वच्छता अभियान के तहत शौचालय निर्माण की भी संज्ञान ली गई । इस अवसर पर मुखिया रमेश यादव ने कहा की आज देश के दो महापुरूषों राष्टपिता महात्मा गांधी व पूर्व प्रधाननंत्री लालबहादुर शास्त्री का जन्म दिवस है ये शुभ अवसर पर हमलोंग अपने पंचायत के विकास की रूपरेखा तैयार करने हेतू यहां उपस्थित हुये है ये बड़े सौभाग्य की बात है जाति,धर्म,भेदभाव को दुर रखते हुये पंचायत के विकास में सहभागी बने इससे बड़ा कोई नेक काम नही होगा।

सभा मे सुभाष चौधरी (पं रोजगार सेवक), प्रणव सिह(आवास सहायक), मेदनी यादव,चन्द्रदेव मुखिया,मुन्ना जी,ब्रह्मदेव सिह सहित सैकड़ों की संख्या में लोग शामिल हुएे ।