बाईक सवार अपराधियों ने मारी गोली,सदर अस्पताल में घायल का ईलाज जारी !

1718

बिहार के सहरसा जिला अंतर्गत सोनबरसा कचहरी ओपी क्षेत्र के दिवारी गांव के समीप सहरसा से बख्तियारपुर जा रहे बनगांव निवासी 30 वर्षीय सुमन वर्मा को पीछे से आ रहे कुछ बाइक सवारों ने गोली मार कर फरार हो गया। पीड़ित युवक को इलाज के लिये सदर अस्पताल लाया गया ।koshixpress

घटना की जानकारी मिलते ही सदर थाना अध्यक्ष संजय कुमार सिंह सदर अस्पताल पहुंचे। जख्मी युवक ने बताया कि रविवार को अपने सहयोगियों के साथ बख्तियारपुर जा रहे थे की दिवारी के समीप पीछे से दो तीन बाइक सवार ने पीछे से गोली चला दी जो उसके पीठ पर लगते हुए निकल गयी। जख्मी सुमन ने गोली चलाने वाले लोगों को पहचानने की बात कही। पीड़ित ने गोली चलाने वाले के साथ निक्की चौबे, विद्या शर्मा और गंगा शर्मा को पहचान लेने की बात बताया है। वहीं गोलीबारी में जख्मी सुमन कुछ दिन पुर्व ही रौशन सिंह हत्याकांड में जेल से निकला है।

इस पर हत्या सहित कई मामले सदर थाना सहित अन्य थाना में दर्ज होने की बात सामने आयी है। वहीं सदर थाना प्रभारी ने बताया कि मामलें की छानबीन की जा रही है। बहरहाल सरेशाम गोलीबारी की घटना से सहरसा – सोनवर्षा कचहरी रोड से गुजरने वाले लोगों में दहशत बना हुआ है। इससे पूर्व कुछ महीने पूर्व भी इसी इलाके में भरौली निवासी राकेश कुमार सिंह की शाम के समय ही गोली मार कर हत्या कर दी गई थी।