प्राचार्य हमले का दो आरोपी पुलिस गिरफ्त में !

1613

बिहार के सहरसा में गत दिनों स्कूल के प्राचार्य पर हुए हमले का पुलिस ने पटाक्षेप करते हुए 2 अपराधियों को गिरफ्तार की है |प्राप्त जानकारी अनुसार सिमरी बखियारपुर थाना क्षेत्र के नगर पंचायत के शर्मा चौक स्थित टैगोर पब्लिक स्कूल के प्राचार्य प्रमोद भगत पर हुए जानलेवा हमले के दो आरोपी को बख्तियारपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। हिरासत में लिये गये दोनो आरोपी में एक सलखुआ थाना के तरूण उर्फ आदित्य कुमार एवं दुसरा नगर पंचायत के कानू टोला निवासी अमोद पासवान बताया गया है। दोनो आरोपी से पुलिस पुछताछ कर रही है। इस कांड का पुरी सच्चाई पुलिस के सामने आ गई है।

गत 10 सितंबर को टैगोर पब्लिक स्कुल के प्राचार्य पर किया गया था जानलेवा हमला

यहां बताते चले की गत 10 सितम्बर को जब टैगोर पब्लिक स्कूल के प्राचार्य प्रमोद भगत रात के करीब 9 बजे अपनी बाइक से घर लौट रहे थे तभी उनके घर से महज कुछ ही दूरी पर सुनियोजित तरीके से तीन नकाबपोश अपराधियों ने जान मारने के नियत से जानलेवा हमला कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया था जो अब तक जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं।

वहीं इस संदर्भ में इंसपेक्टर सह थानाध्यक्ष महेन्द्र प्रसाद यादव ने बताया कि प्रमोद भगत पर जानलेवा हमला मामले में दोनों पकड़े अभियुक्त सलखुआ थाना निवासी तरूण उर्फ आदित्य उर्फ मगला उर्फ आर्यन कुमार और उसका दोस्त कानू टोला निवासी अमोद पासवान ने अपनी अपराध स्वीकार कर लिया है। बताया कि आठ माह पूर्व प्रमोद भगत के ही स्कूल की एक पढ़ने वाली छात्रा के साथ छेड़खानी करने को लेकर विवाद चल रहा था इसी बात को लेकर अभियुक्त ने बदला लेने के उद्देश्य से घटना को अंजाम दिया।

इस घटना में पकड़े गये अपराधी ने अपने पांच सहयोगियों की मदद से घटना को अंजाम दिया गया है। इसमें तीन अपराधी की गिरफ्तारी हेतु छापेमारी की जा रही है। जल्द वे भी पुलिस गिरफ्त में होंगे।