पार्थो घोष,सुस्वाती मल्लिक व शुभाश्री की गानों पर रात भर झुमें अनुमंडलवासी !

1782

सहरसा : सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल का 24 वां स्थापना दिवस गुरूवार को धुमधाम से शांतिपूर्ण माहौल में सम्पन्न हो गया। पुरे अनुमंडल परिषर को दुल्हन की तरह सजाया गया था। मुख्य कार्यक्रम में बड़े नेताओ का नही आना यहां के लोगो को काफी अखरा। निमंत्रण कार्ड में शामिल होने की बात कहे जाने के बाबजूद मंत्री बिजेन्द्र यादव,सांसद चौधरी महबूब अली केसर,स्थानिय विधायक दिनेश चन्द्र यादव सहित कई नेता कार्यक्रम में विभिन्न कारणों से नही आये। उद्धघाटन के उपरांत विभिन्न विधालयो के छोटे छोटे बच्चो ने कार्यक्रम प्रस्तुत कर उपस्थित लोगो का मन मौह लिया उसके बाद कोलकाता के एस के मुजिक्ल ग्रुप के आर्केष्ट्रा प्रोग्राम की शुरूआत किया गया।koshixpress

24 वां स्थापना दिवस पर दुल्हन की तरह सजाया गया

संगीतमय शाम का आगाज गायक पार्थो घोष ने भोले-भोले ओ भोले के गाने से हुआ। उसके बाद दौर पुराने व नये फिल्मी गीतों दौर चला। उसके बाद आयी गायिका शुभाश्री ने अपने गायिकी से समा बांध दिया। सिमरीबख्तियारपुर प्रोजेक्ट कन्या उच्च विद्यालय की संगीत शिक्षिका खुशबु कुमारी ने अपने द्वारा रचित दो गानों की प्रस्तुति कर मजबूत उपस्थिति दर्ज करायी।

इसके बाद सारेगामापा फेम गायिका स्वाती ने तो कमाल कर दिया। उसकी गायकी सुनने को पंडाल के बाहर भी हजारों श्रोता कुर्सी खाली होने का जो इंतजार कर रहे थे। गीत-संगीत के बीच डांस ग्रुप ने भी बीच-बीच में अपने हुनर से श्रोताओं का मन जीत लिया। यही कारण था कि कार्यक्रम करीब रात के 3 बजे तक चला और एक भी श्रोता अपनी जगह छोड़ने को तैयार नहीं दिख रहे थे। तब जाकर प्रशासन द्वारा कार्यक्रम स्थल को खाली करवाया गया।koshixpress

वहीं कार्यक्रम उद्घोषक के रूप में रहे म्यूजिकल ग्रुप के मालिक सागर कुमार ने चुटकुले, लालू यादव, नाना पाटेकर, घोड़ा, बाइक, जीप, हेलीकाप्टर की आवाज निकाल कर श्रोताओं का खूब मनोरंजन किया।

वहीं इस दौरान एसडीओ सुमन प्रसाद साह,एसडीपीओ अजय नारायण यादव, इंसपेक्टर महेन्द्र प्रसाद यादव, आर के शरण, तरूण कुमार तरूणेश, सुमन कुमार, जितेंद्र सहनी सदल-बल सुरक्षा व्यवस्था में डटे रहे।