हमलावरों की गिरफ़्तारी अब तक नही,विरोध में सड़क पर उतरेंगे स्कुली बच्चे !

1393

बिहार के सहरसा में गत दिनों नगर पंचायत सिमरी बख्तिारपुर स्थित टैगोर पब्लिक स्कुल के प्राचार्य प्रमोद भगत पर 10 सितंबर को अज्ञात हमलावरों द्वारा हमला कर गंभीर रूप से मरन्नासन अवस्था में पहुंचा देने वालों को अब तक पुलिस द्वारा गिरफ्तार नही किये जाने के विरोध में आधा दर्जन से अधिक विधालयों के सड़क पर विरोध मार्च निकालेंगें।

आधा दर्जन से अधिक निजी विधालय के प्राचार्य ने बैठक में लिया निर्णय

इस संबंध में सभी विधालयों के प्राचार्यो की एक बैठक रौज बैली विधालय के प्रांगण आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता पूर्व जिप उपाध्यक्ष रितेश रंजन ने करते हुये कहा की पुलिस अबतक हमलावरों को गिरफतार नही किया है यह बहुत गलत बात हैं। उपस्थित प्राचार्यो ने कहा की जबतक सड़क पर संधर्ष नही होगा तबतक प्रशासन की निंद्रा नही टुटेगी।

सभी उपस्थित लोगों ने एक स्वर में निर्णय लिया की 21 सितंबर को प्रखंड क्षेत्र के आधा दर्जन से अधिक विधालयों के बच्चों के द्वारा सड़क पर प्रर्दशन कर आक्रोश मार्च करेंगें वही एक ज्ञापन अनुमंडलाधिकारी सिमरी बख्तियारपुर को सौपा जायेगा। यहां बताते चले की 10 सितंबर को टैगोर पब्लिक विधालय के प्राचार्य प्रमोद भगत को अज्ञात हमलावरों ने विधालय से घर जाने के क्रम में विधालय से कुछ दुरी पर हमला कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया विभिन्न स्थानों पर ईलाज के बाद अभी प्राचार्य का ईलाज दिल्ली के एम्स में चल रहा हैं।

इस अवसर पर प्राचार्य राजीव कुमार,मनोहर डाडला,अशोक कुमार,मनोज कुमार,विनय कुमार,सुधीर जयसवाल,शंभू प्रसाद भगत,मो तारिक हसन,निर्दोष कुमार,मनोज कुमार सिह,सरोज कुमार सुमन आदि मौजूद थे।