बला बनी बारिश, नरक बना शहर,बारिश ने खोल दी नगर परिषद् की पोल !

865

सोमबार की दोपहर हुई बारिश के बाद शहर में अफरातफरी की स्थिति पैदा हो गई। बरसात ने शहर की सूरत बिगाड़ कर रख दी। बरसात के बाद शहर की अधिकतर सड़कों पर में जल जमाव की स्थिति बनी है । इस कारण शहर की अधिकतर सड़कों की स्थिति दरिया जैसी हो गई।

गाँधी पथ हाथी टोला
गाँधी पथ हाथी टोला
कोशी चौक की सड़क
कोशी चौक की सड़क

नया बाज़ार-नरियार रोड,सराही मोड़,इग्नू ऑफिस के सामने,कोशी चौक,पंचवटी रोड,गंगजला,डीबी रोड,गाँधी पथ, स्टेशन रोड,बड़ी दुर्गा मंदिर प्रांगन,बटराहा,कायस्थ टोला,पुरव बाज़ार,थाना चौक स्थित बिहार राज्य खाद्य निगम कार्यालय,सदर अस्पताल,नगरपालिका कार्यालय कैम्पस,कचहरी रेलवे स्टेशन,डॉ पी के मल्लिक रोड,सहित शहरी क्षेत्र का कई इलाका तालाब में तब्दील हो गया। इन इलाकों की स्थिति थोड़ी देर की बारिश के बाद नारकीय बन जाती है ।

बारिश ने नप के सफाई अभियान की असलियत भी उजागर कर दी। जल जमाव के कारण सड़क पर पैदल चलना दुभर साबित हो रहा था। नाली निर्माण पर लाखों खर्च के बावजूद सड़क किनारे नाली तलाश करना मुश्किल साबित हो रहा था। गंदे नाले का पानी सड़कों पर बह रही थी।

गाँधी पथ के एक घर में घुसा पानी
गाँधी पथ के एक घर में घुसा पानी

वही दूसरी तरफ शहर के गाँधी पथ हाथी टोला में बारिश व सूर्या हॉस्पिटल के पीछे वाली पानी उभर कर पूरे महल्ले के लोगों के घर में  घुस गया है,जिससे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पर रहा है |

थाना चौक - कचहरी सड़क
थाना चौक – कचहरी सड़क