पानी में डुबने से 12 वर्षीय छात्र की मौत,दी गई श्रद्वांजली !

889

बिहार के सहरसा में एक बच्चे की मौत पानी में डूबने से हो गयी |सिमरी बख्तियारपुर के चकभारों पंचायत अंतर्गत पहाड़पुर बाजार निवासी मो हैदर अली के 12 वर्षीय पुत्र मो युसुफ की मौत गुरूवार की शाम पानी में डुबने से हो गई। मृतक छात्र रौज वैली स्कुल रंगिनिया में वर्ग 6 में पढ़ता था। शुक्रवार को विधालय में छात्रों ने मृतक छात्र युसूफ की याद में दो मिनट का मौन रख श्रद्वांजली दे विधालय बंद कर दिया। घटना के बाद परिजनों में शौक की लहर उमड़ पड़ी हैं।

विधालय में दो मिनट का मौन रख दी गई श्रद्वांजली

घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि शाम के बक्त कुछ दोस्तों के साथ युसुफ एनएच 107 स्थित भटौनी पुल के समीप नदी में स्नान करने चला गया इसी क्रम में अधिक पानी में चले जाने से वह डुबने लगा जबतक आसपास के लोग बचाने के लिये पानी में कुदां लेकिन बच्चे को नही बचाया जा सका। विधालय के प्राचार्य मनोहर डाडला ने बताया की युसुफ काफी मिलन सार छात्र था साथ पढ़ाई में भी हमेशा अच्छा करता था आज विधालय ने एक हौनहार छात्र खो दिया।

वही खगड़िया सांसद चौधरी महबुब अली केसर,राजद जिलाध्यक्ष जफर आलम,युसुफ सलाउद्वीन,चांद मंजर ईमाम,तौकीरूल हसन,हाजी अकबर अली,हाजी सउद आलम, रौज वैल के डाईरेक्टर राजीव कुमार आदि ने शौक व्यक्त किया हैं।