ट्रक के धक्के से मेडिकल रिप्रजेंटेटिव की मौत,ट्रक जब्त !

713

संजय कुमार सुमन : बिहार के नवगछिया में  तेज रफ़्तार ट्रक के चपेट में आने से बाइक पर सवार भगवानपुर ढोलबज्जा निवासी मेडिकल रिप्रजेंटेटिव शशि शेखर सिन्हा (नवगछिया प्रखंड के पूर्व प्रमुख स्व सूर्य नारायण मंडल के पुत्र) की मौके पर ही मौत हो गयी।

घटना रंगरा सहायक थाना क्षेत्र में एनएच 31 पर भवानीपुर चौक की है।घटना के सम्बन्ध में बाइक संख्या BR39R 6313 के चालक गोपाल भगत के अनुसार मृतक शशि शेखर सिन्हा बाइक पर पीछे बैठे थे। भवानीपुर चौक के समीप सामने से पूर्णिया की ओर से आ रही BR01GB 7041 नंबर की तेज रफ़्तार ट्रक की ठोकर से दोनों लोग गिर पड़े। गोपाल भगत बाईं तरफ गिरे एवं शशि शेखर दाईं तरफ इसी दौरान शशि शेखर सिन्हा की मौत भी हो चुकी थी। उनका एक हाथ भी बुरी तरह से जख्मी हो गया था।

इधर रंगरा सहायक थाना के थानाध्यक्ष घटना की सूचना मिलते ही दुर्घटनास्थल पर पहुँच कर लाश को तत्काल अनुमंडलीय अस्पताल भिजवाया। जहां पोस्टमार्टम कराया गया। थानाध्यक्ष सूचित कुमार के अनुसार बाइक चालक के बयान पर मामला दर्ज किया गया है। साथ ही उक्त ट्रक को भी जब्त कर लिया गया है।इस घटना पर अमरेंद्र कुमार, सतीश कुमार, ढोलबज्जा के पूर्व मुखिया सच्चो यादव सहित दर्जनों लोगों ने शोक व्यक्त किया है।