जान बचाने के लिए किया चाकू से हमला,चालक हत्याकांड में बाप-बेटा गिरफ्तार,भेजा गया जेल !

2350

बिहार के सहरसा जिला अंतर्गत सिमरी बख्तियारपुर क्षेत्र के बलवाहाट स्थित सकड़ा-पहाड़पुर निवासी टेम्पू चालक मुकेश यादव हत्याकांड मामले के मुख्य आरोपी चन्दन यादव और अग्नि यादव को गुप्त सुचना के आधार पर बलवा हाट ओपी अध्यक्ष सुमन कुमार ने बलवा हाट बाजार से शुक्रवार शाम गिरफ्तार कर लिया ।

हत्यारोपी चंदन ने कहा अपनी जान बचाने के लिये चाकू से हमला किया

गिरफ्तार बाप बेटे को शनिवार को पुलिस अभिरक्षा में न्यायलय भेजा गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया। यहां बताते चले कि सिमरी बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के सकरा पहाड़प़ुर-बलवाहाट के बीच पुल के समीप शुक्रवार को टेम्पो चालक 22 वर्षीय युवक मुकेश यादव की चाकू मारकर हत्या कर दी गयी थी।मृतक जिले के सिमरीबख्तियारपुर के सकरा पहाड़पुर, टोला भगवानपुर का रहनेवाला है। घटना के सम्बन्ध मे बताया जाता है कि टेम्पो चालक मुकेश यादव टेम्पो से दिन के करीब एक बजे सकरा पहाडपुर से बलवा हाट जा रहे था, इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रही एक टेम्पो ने हाथ देकर टेम्पो रूकवाया। टेम्पो रूकते ही टेम्पो चला रहे चंदन यादव ने चाकू लेकर मुकेश यादव पर प्रहार करना शुरू कर दिया।वही साथ के बम यादव, अग्नि यादव ने मिलकर मुकेश यादव पर प्रहार कर उसकी हत्या कर दी.चाकू मारने के बाद हमलावर टेम्पो लेकर भाग गये.गंभीर रूप से जख्मी मुकेश को परिजनों ने किसी तरह उसे लादकर सदर अस्पताल लाया, जहां मौजूद चिकित्सक ने उसे मृत धोषित कर दिया |

टेम्पू चालक हत्याकांड का आरोपी बाप-बेटा गिरफ्तार

वहीं इस घटना को लेकर चर्चाओ का बाजार गर्म है एवं लोग पंचायत चुनाव के रंजिश से भी जोड़ रहे हैं.यहां यह बता दे कि आरोपी चंदन यादव एवं मृतक मुकेश यादव दोनो बलवा हाट और सकरा पहाड़पुर के बीच ही टेम्पो चलाते थे.इधर, घटना के मुख्य आरोपी चन्दन यादव ने बताया कि अपनी जान बचाने के लिए मैंने ऐसा किया। उन्होने ने कहा की मुकेश यादव से बलवाहाट में तु तु मै मै हुआ थी वही घर जा कर वापस तीन चार लोगो साथ आया मुझे बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया ने लोगो मुझे जाने से मार ने पर उतारू हो गया तो हमने अपनी जाने बचाने के लिये चाकू से हमला किया।

वही बलवा हाट ओपी अध्यक्ष सुमन कुमार ने बताया कि दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत मे सहरसा भेज दिया गया है, जबकि एक अभियुक्त बम यादव की गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी जारी है।