प्रखंड क्षेत्र में भी अब ब्रांडेड जूते-चप्पल की खुलने लगी दुकान !

1885

अब ब्रांडेड जुते चप्पल के लिये सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड क्षेत्र के लोगो को कहीं जाने की जरूरत नही होगी,कई नामी गिनामी कंम्पनीयों के जुते चप्पल अब रानीहाट बाजार में भी उपल्बध होंगे। शुक्रवार को नगर पंचायत के रानीहाट बाजार के पीएनबी बैंक के सामने श्री केशरी फुटवेयर दुकान का शुभारंभ सिमरी पंचायत के मुखिया प्रतिनिधी किशोरी प्रसाद केशरी व सेवानिवृत शिक्षक तुरंती चौधरी ने संयुक्त रूप से फीताकाट कर किया। इस अवसर पर उन्होने कहा कि अगर बाजार में अच्छे कंम्पनीयों के दुकाने रहती है तो बाजार की रौनक भी बढ़ती है साथ ही स्थानिय लोगो को अच्छी कंम्पनीयों के समान आसानी से नजदीक में उपल्बध हो जाते है।

केशरी फुटवेयर दुकान का फीता काट हुआ शुभारंभ

वही दुकान के प्रोपराईटर पवन केशरी ने बताया की रानीहाट बाजार में एक अच्छे जुते चप्पल की दुकान की दरकार थी आसपास के लोगो को अब ब्रांडेड-कंम्पनी,एडिडाश,कैम्पस,एक्शन,स्पार्क,एक्वालाईट,स्पारकी आदि के समान यहां आसानी से उपल्बध हो जायेंगे।

अब ब्रांडेड जुते चप्पल भी मिलेंगे रानीहाट बाजार में

इस अवसर पर अरूण केशरी,सुनील यादव,डिंपल यादव,मो क्युमउद्दीन,सिकेन्द्र यादव,भुपेन्द्र यादव,मुन्ना राम,अर्जुन केशरी,डा मृत्युंजय कुमार,अमित कुमार गोलू,सुमन कुमार,सोनू केशरी,मुकेश कुमार मुन्ना,अरूण प्रसाद केशरी,अमित चौधरी,निर्मल यादव,डोमी ठाकुर,भाईलाल जी आदि मौजुद थे।