चोरी करते रंगेहाथ पकड़ाया चोर,ग्रामीणों ने की जमकर धुनाई !

939

बिहार के सहरसा में सिमरी बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के नगर पंचायत स्थित रंगिनियां गांव से सोमवार की रात्रि रामोतार यादव का भैंस चुरा कर ले जा रहे एक मवेशी चोर को मंगलवार की सुबह ग्रामीणों ने पकड़ जमकर धुनाई कर दी। खबर मिलने पर बख्तियारपुर पुलिस ने चोर को हिरासत में ले लिया। पकड़े गये चोर चकभारो पंचायत के पहाड़पुर वार्ड नं एक निवासी राजाराम सादा के पुत्र पंकज सादा है जो मवेशी चोर गिरोह का सरगना बताया जाता है।

koshixpresskoshixpress

चोर पंकज सादा मवेशी चोर गिरोह का है सरगना

घटना के संबंध में बताया जाता है की सोमवार की रात्रि रंगिनियां गांव से रामोतार यादव के दरवाजे पर बंधी भैंस को खोल उसे लेकर सिमरी पंचायत के बबजना घाट के समीप पीकअप गाड़ी पर लोड करने वाला था इसी बीच अपने दरबाजे से गायब भैंस को खोजते रामोतार यादव का पुत्र वहां पहुंच गया आसपास के ग्रामीण वहां पहुंच चोर को पकड़ जमकर धुनाई कर उसे बख्तियारपुर पुलिस के हवाले कर दिया वही चोर पंकज सादा इस घटना से दस दिन पूर्व अपने गांव में ही सुबेध सादा का गाय चोरी कर बेच दिया था जिसका पता चलने पर गाय को बेचे गये व्यपारी से वापस ला कर पंचायत बैठाकर बौन्ड बना चेतावनी दे छोड़ दिया गया था।

चोर पंकज सादा के संबंध में सुत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये मवेशी चोर गिरोह का सरगना है इसके साथ आधा दर्जन लोग मवेशी चोरी के कार्य करते है यहां से मवेशी चोरी कर उसे पिकअप गाड़ी में लादकर अन्य स्थानों पर बेच देते है।