हेरोईन के साथ महिला गिरफ्तार !

574

एसएसबी 56 वीं बटालियन के द्वारा शुक्रवार की संध्या बथनाहा बीरपुर सड़क मार्ग के भंगही चौक पर एक महिला को संदिग्ध अवस्था में 2 पैकेट कथित हेरोईन के साथ गिरफ्तार किया गया है।koshixpress

फारबिसगंज(अररिया) से 2 पैकेट हेरोईन के साथ महिला गिरफ्तार

गिरफ्तार महिला ताराबारी थाना क्षेत्र अंतर्गत जमुआ पंचायत के वार्ड नम्बर 07 की निवासी बतायी जा रही। महिला का नाम रीता देवी आयु करीब 35 वर्ष है। इस सन्दर्भ में प्रभारी सेनानायक मुकेश कुमार गौतम ने बताया कि कार्रवाई गुप्त स्रोत से मिली सुचना के आधार पर की गयी है। उन्होंने बताया की महिला को किसी ने मोटरसाइकिल से भंगही चौक पर ड्रॉप किया था। मगर एसएसबी के पंहुचने से पूर्व मोटरसाइकिल चालक व्यक्ति निकल चूका था। महिला किसी के इंतजार में खड़ी थी और वहाँ से उसे सामान को लेकर किसी दूसरे व्यक्ति के साथ आगे जाकर डिलिवरी देना था।

इसी बीच एसएसबी द्वारा सुचना मिलने पर उसे धर दबोचा गया। महिला को पहचान उपरांत एसएसबी के जवानों ने जब पकड़ा तो उसके हाथ में प्लास्टिक का एक थैला था। जिसमें तलाशने पर काले रंग का 2 पैकेट निकला जिसपर डबल टाईगर ब्रांड हेरोईन का प्रिंट किया गया है तथा उसपर मेड इन थाईलैंड लिखा है। प्रति पैकेट का वजन 450 ग्राम यानि दोनों पैकेट मिलाकर बरामद कथित हेरोईन का वजन 900 ग्राम है। इधर प्रभारी सेनानायक मुकेश गौतम ने बताया कि फ़िलहाल गिरफ्तार महिला से पूछताछ की जा रही है तथा पैकेट में बरामद वस्तु के लैब टेस्ट उपरांत ही उसके हेरोईन होने की बात कही जा सकती है। बहरहाल मौजूद सबूतों के आधार पर उसे हेरोइन माना जा रहा है।