सोशल मिडिया में वायरल हुआ लापता खगड़िया सांसद का पोस्टर !

1698
स्टेशन परिषर में लगे पोस्टर को पढ़ते राहगीर ,नीचें पोस्टर

बिहार में जारी बाढ़ को लेकर हर पार्टी के जनप्रतिनिधि अपने-अपने क्षेत्रों की समस्या से रूबरू हो रहे है ऐसे में खगड़िया सांसद चौधरी महबूब अली कैसर के लापता होने का पोस्टर उनके संसदीय क्षेत्र के जिला मुख्यालय सहित कई जगहों पर लगाया गया है। सांसद को खोजने वालों को 2 किलो चूड़ा और आधा किलो सत्तू इनाम देने की घोषणा की गई है।

koshixpress

एनडीए गडबंधन के एकलौता अल्पसंख्यक सांसद के लापता होने का पोस्टर चौक चौराहो पर बाढ़ पीड़ीतो ने चिपकाया

सांसद का गृह विधानसभा सिमरीबख्तियारपुर को छोड़कर खगड़िया,परवत्ता,चौथम आदि क्षेत्र पूरी तरह से बाढ़ की चपेट में आया है। यहां के लोग बाढ़ से परेशान है, लेकिन सांसद ने उनलोगों का हालचाल अभी तक नहीं जाना है। इसलिए क्षेत्र के लोग नाराज है। पोस्टर लगाने वाला भी बाढ़ पीड़ित संघ है। लोगों का कहना है कि सांसद क्षेत्र में बहुत कम आते है।koshixpress

बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा नहीं करने से लोग नाराज

एक माह पहले उज्जवला योजना के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आये थे। उसके बाद नहीं आए।यहां बताते चले की सांसद के गृह क्षेत्र इस संसदीय क्षेत्र के सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा आता है यहां भी लोगों की अक्सर शिकायत रहती है की वे अपने संसदीय क्षेत्र में नही रहते है। नबाव खानदान से ताल्लुक रखने बाले इस सांसद नबावी के किस्से बाढ़ के इस हालात में जोड़ो पर है।