सहरसा ग्रुप द्वारा “वर्तमान समय में सोशल मिडिया” विषय पर सेमिनार 21 को,कार्यक्रम का गवाह बनेगा सहरसा !

1764
सहरसा ग्रुप के संस्थापक कुमार रवि शंकर,सदर अनुमंडल पदाधिकारी जहांगीर आलम सहित अन्य

आज सोसल मीडिया का हर क्षेत्र में ना केवल पुजोर दखल है बल्कि सोसल मीडिया के जरिये बड़े बदलाव भी हो रहे हैं ।सोसल साईट और ह्वाट्स एप ग्रुप के जरिये बेहतर संवाद का यह प्रारंभिक युग है । सरकारें और उसके तंत्र भी सोसल मीडिया की खुद नोटिस ले रहे हैं । इसी कड़ी में सहरसा ग्रुप द्वारा मिलन समारोह का आयोजन विगत वर्ष की भांति इस वर्ष भी किया जा रहा है जिसमें फेसबुक के मित्र एक दूसरे से मिलकर विभिन्न विचारों को साझा करेंगे ।जाहिर तौर पर यह सभी मित्रों के मिलने-जुलने का एक मंच है ।koshixpress

  • कई प्रांतों के विभिन्य क्षेत्रों के महारथी इस कार्यक्रम में करेंगे शिरकत

इस कार्यक्रम में “वर्तमान समय में सोशल मिडिया” विषय पर एक सेमिनार का आयोजन किया जाएगा तथा कवि सम्मेलन व अन्य सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति की जाएगी ।

  • एक ऐतिहासिक कार्यक्रम का गवाह बनेगा सहरसा

सहरसा ग्रुप मिलन समारोह में स्थानीय कवियों के अलावे बिहार एवं देश के ख्यातिप्राप्त दूररदर्शन से जुड़े मशहूर कवि अनिरुद्ध सिन्हा,कुमार विजय गुप्ता भी शिरकत करेंगे और कविता पाठ करेंगे ।

फाइल फोटो
फाइल फोटो
  • मिलन समारोह के जरिये बरसेंगे ज्ञान

सहरसा ग्रुप मिलन समारोह का उद्घाटन प्रो० डॉ रामनरेश सिंह जी के द्वारा किया जायेगा ।श्री सिंह पी.जी.सेंटर सहरसा में विभागाध्यक्ष होने के साथ भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष, निदेशक, भारी उद्योग मंत्रालय भारत सरकार, सदस्य राजभाषा परिषद, खान मंत्रालय भारत सरकार, विषेशज्ञ मैथली भाषा,भारतीय भाषा संस्थान तथा सदस्य सिनेट बीएनएमयू मघेपुरा आदि पदों पर शुशोभित हैं ।koshixpress

  • जबकि सहरसा ग्रुप मिलन समारोह में विशिष्ट अतिथि के रूप में सदर अनुमंडल पदाधिकारी मो.जहांगीर आलम भी रहेंगे  |

आमंत्रित अतिथि एवं वक्ता श्री रवीन्द्र प्रभात- हिन्दी ब्लाग विश्लेषक, ’परिकल्पना’ के संपादक एवं दैनिक ’जनसंदेश टाइम्स’ के स्तंभकार, लखनऊ (उ.प्र), वरिष्ठ गज़लकार/ संपादक- अनिरुद्ध सिन्हा, समकालीन कवि कुमार विजय गुप्त एवं प्रभात मिलिंद (मुंगेर) मुख्य रूप से रहेंगे साथ ही सहरसा,सुपौल,मधेपुरा के पत्रकार भी शामिल होंगे । उक्त आशय की जानकारी सहरसा ग्रुप के फाउंडर कुमार रवि शंकर ने दिया ।

  • कार्यक्रम का आगाज दो बजे दिन से होगा,जो देर शाम तक तक चलेगा

साथ ही यह बताना बेहद जरुरी है की कार्यक्रम की सफलता के लिए ईस्ट एंड वेस्ट टीचर ट्रेनिग कॉलेज के चेयरमैन डॉ रजनीश रंजन,भाजपा नेता सह व्यवसाई शशीशेखर सम्राट ,कवि अरविन्द श्रीवास्तव,साकेत आनंद सहित अन्य कई आदरणीय लोग जुटे हुए हैं ।सहरसा ग्रुप मिलन समारोह 21 तारीख को होना तय हुआ है जो सहरसा के रेड क्रॉस भवन में आयोजित होगा ।