आजादी के 68 साल बाद भी मौलिक अधिकार से पंचायतवासी बंचित- रितेश रंजन

1397

सहरसा (ब्रजेश भारती) : जिले के सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड के मोहनपुर पंचायत के शिव मंदिर प्रांगण में गुरूवार को ग्रामीणों की एक विशेष बैठक आयोजित की गई। मुखिया प्रत्याशी संजीव चौधरी की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में पंचायत के विभिन्न वार्डो से बडी संख्या में ग्रामीणों ने भाग लेकर पंचायत के विकाश में जनसंधर्ष करने का निर्णय लिया गया।

सम्बोधित करते पूर्व जिला परिषद उपाध्यक्ष
सम्बोधित करते पूर्व जिला परिषद उपाध्यक्ष

मोहनपुर पंचायत में ग्रामीणों की एक बड़ी बैठक आयोजितkoshixpress

बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में भाग लेते हुये पूर्व जिप उपाध्यक्ष रितेश रंजन ने कहा की आज देश आजाद हुऐं 68 साल हो गये है लेकिन जितने भी जनप्रतिनिधी यहां से जीत कर गये वे सब यहां की समस्या से मुंह मोड़ लिया चाहे वह पंचायत स्तर का हो या फिर विधानसभा या लोकसभा सभी ने इस पंचायतवासियों को ठगने का काम किया हैं। उन्होनंे ने कहा कि अगर आपलोग व्यवस्था में परिर्वतन चाहते है तो सड़क से संधर्ष की शुरूआत करनी होगी प्रत्येक वार्ड से 5 लोगों की एक कमेटी का गठन कर इसकी शुरूआत करें आपलोगांे का साथ हम देंगें।

बैठक को संबोधित करते हुए मुखिया प्रत्याशी संजीव चौधरी  ने कहा की मिटटी की महक ने मुझे शिलांग से यहां खींच लाया।शिलांग जैसे शहर में नाम,रूतबा,धन सब कुछ पाया लेकिन जन्मस्थली की सेवा करने का जज्बा यहां तक लाया है इसकों सार्थक बना कर रहुंगा।आपलोगों के सहयोग से इस पंचायत का विकास किसी भी हाल में करवाउंगा। इस अवसर पर पंचायत क्षेत्र के कई ग्रामीण मौजूद थे।