बाप-बेटे की दबंगई : महादलित मां-बेटी के साथ मारपीट !

1317

सहरसा (ब्रजेश भारती) :घास काट रही मां-बेटी के साथ मारपीट कर घायल कर दिया | सिमरी बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के महखड पंचायत में शुक्रवार को रामप्रवेश सादा की पत्नी सिन्दुला देवी एवं बेटी के साथ गांव के ही पिताम्बर यादव व उसके पुत्र रबिन यादन ने मारपीट कर जख्मी कर दिया मारपीट का विरोध करने पर बेटी के साथ छेडखानी किया गया हैं।

विरोध करने पर बेटी के साथ किया छेडखानी,जख्मी मां-बेटी सहरसा रेफर

  • घास काट रही महादलित मां-बेटी के साथ दबंग बाप-बेटे ने किया मारपीट
  • मामला बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के माहखड़ पंचायत का 

जख्मी महिला को ईलाज के लिये अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सको ने गंभीर स्थिति देख बेहतर ईलाज के लिये जख्मी को सहरसा रेफर कर दिया। बख्तियारपुर पुलिस जख्मी महिला का बयान लेकर अग्रतर कार्यवाही कर रही हैं। दिये गये ब्यान में महिला ने बतायी कि तिलावे यादव के खेत के भीता पर मा-बेटी घास काट रही थी। इसी बीच रबिन यादव एवं उनके पिता पिताम्बर यादव मेरे पास आया एवं गाली-गलोज करते हुए कहा कि पंचायत चुनाव में तुम हमारे पडोसी को वोट नही दिया, आज खेत में घास काट रही है हम दोनो मां बेटी ने गाली गलौज करने से मना किया तो मेरा बाल पकडकर मारपीट करने लगा। मुझे बचाने मेरी बेटी आयी तो उसे भी मारपीट कर हाथ-पैड रस्सी से बांध दिया व बुरी नियत से मेरी बेटी से छेडखानी करने लगा। जब मै एवं मेरी बेटी जोर जोर से चिल्लाने लगी तब जा कर वे लोग वहां से भागे साथ ही भागने के क्रम में गले का चैन भी ले लिया |

प्रभारी थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि मामले कि छानबीन कि जा रही है साथ ही प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया किया जा रहा हैं।