बस चालक द्वारा पांच साल की बच्ची का अपहरण !

898

कटिहार (सैयद शादाब आलम) : जिले के कुर्सेला थाना क्षेत्र के एनबीआर स्कूल के बस चालक द्वारा पांच साल की मासूम बच्ची के अपहरण को लेकर कुर्सेला के लोग सकते में हैं। घटना की खबर कुर्सेला में जंगल की आग की तरह फैल गयी और पहले बच्ची के घर व फिर थाना में लोगों की भारी भीड़ जमा हो गयी। इधर बच्ची की खोज में देर रात तक पुलिस की छापेमारी भी जारी रही।सात वर्षीय स्पर्श अग्रवाल उर्फ़ छवि का अपहरण एनबीआर प्राइवेट स्कुल से स्कुल भान से घर लौटने के क्रम में एनच  31 पर हुआ,बच्ची के पिता का कुर्सेला में बड़ा कारोबार है | पुलिस जांच में जुटी है |koshixpress

जानकारी के अनुसार घटना को अंजाम देने वाला युवक भी पूर्व में स्कूल का बस चालक था और वर्तमान चालक के साथ मिलकर उसने घटना को अंजाम दिया। कुर्सेला क्षेत्र में स्कूली वाहन से अपहरण का यह पहला मामला है। बच्ची के अपहरण से पूरे क्षेत्र में तरह तरह की चर्चाएं हो रही है। अपहरण की सूचना मिलते हीं बच्ची के घर लोगों की भीड़ जुटने लगी। बच्ची के परिजनों को घटना की जानकारी मिलते ही वे बदहवास हो गये। जबकि बच्ची की मां का रो-रोकर बुरा हाल है। बच्चे के परिजन सहित स्थानीय लोग बच्ची की सकुशल वापसी की मांग कर रहे हैं। हालांकि पुलिस ने इस मामले में वर्तमान चालक को हिरासत में लेकर पुछताछ कर रही है। लेकिन इस पूरी घटना ने कुर्सेला को झकझोर कर रख दिया है। बाजार से लेकर बच्ची के घर एवं थाना में लोगों की भीड़ जुटी रही। परिजन किसी तरह अपनी बच्ची को वापस लाने की बात कह रहे हैं। कुर्सेला जैसे क्षेत्र में इस तरह की घटना से लोग सकते में हैं।

विधायक ने घटना पर जताया क्षोभ

बच्ची के अपहरण की घटना पर बरारी के राजद विधायक नीरज कुमार ने भी गहरा क्षोभ जताया है। उन्होंने कहा कि सुशासन में इस तरह की घटना में शामिल लोग कतई बख्शे नहीं जाएंगे। उन्होंने कहा कि घटना में शामिल हर एक व्यक्ति सलाखों के पीछे होंगे। वे लगातार इस मामले को लेकर पुलिस अधिकारियों के सम्पर्क में हैं। उन्होंने पुलिस अधीक्षक से बच्ची की बरामदगी के लिए गठित टीम में कुर्सेला के पूर्व व कदवा के वर्तमान थानाध्यक्ष अनोज कुमार को भी शामिल करने की बात की है।