ग्रामीणों ने चोर की जम कर धुनाई,बाद में पुलिस के हवाले !

964

मधेपुरा (संजय कुमार सुमन) :जिले के चौसा थाना अंतर्गत अरजपुर में आज ग्रामीणों ने एक मोटर साईकिल चोर को रंगे हाथ पकड़ने में सफलता हासिल की ।आक्रोशित ग्रामीणों ने चोर की जम कर धुनाई कर दी और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया।

-इलाजरत चोर
इलाजरत चोर

मालूम हो कि आज चौसा स्टेट बैंक में बैंक कार्य से आये अरजपुर निवासी शालिग्राम मंडल अपनी मोटर सायकिल सीडी डिलक्स बीआर 37 ए 5297 लगाकर बैंक के अंदर गया। कार्य पूरा होने के बाद जैसे बाहर निकला तो देखा कि उसकी मोटर साईकिल लेकर कोई जा रहा है। उसने दुसरे आदमी की सहायता से उसका पीछा किया । चोर इतेफाक से उसी दिशा में भाग रहा था जिधर शालीग्राम मंडल का घर था ।उसने अपने घर फोन कर के घटना की जानकारी दिया गांव पहुंचते ही ग्रामीण ने चोर को धार दबोच लिया और जम कर धुनाई कर दिया तथा चौसा थाना को सुचना दिया ।

सुचना मिलते ही थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह ने घटना स्थल पहुँच कर चोर को अपने कब्जे ले लिया।घायलावस्था में चोर को चौसा प्राथमिक स्वास्थ केंद्र में भर्ती करवाया। पूछ ताछ के दरमियान चोर ने अपना नाम मनीष कुमार पासवान पिता ओमप्रकाश पासवान घर आझो कोपा थाना रूपौली जिला पूर्णिया बताया। उसके पास से करीब 2 दर्जन मोटर साईकिल का चाभी भी मिला है। थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह ने बताया की इस के पास इतनी मात्रा में चाभी यह दर्शाता है कि यह कोई मामूली चोर नहीं है। इससे पूछ ताछ जारी है। गिरफ्तार चोर से एक बड़े गिरोह के उद्भेदन की उम्मीद है।