पश्चिम बंगाल के युवक की लाश मिलने से सनसनी !

2230

मधेपुरा (संजय कुमार सुमन)  : आज शुक्रवार को चौसा से फुलौत जाने वाली प्रधानमंत्री ग्राम सड़क के चिरौरी के निकट एक 35 वर्षीय युवक का शव संदिग्ध अवस्था में पानी के बीच मृत मिला। शव मिलने की सूचना पर देखने वालों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने शव को बरामद कर अंत्यपरीक्षण के लिए मधेपुरा सदर अस्पताल भेज दिया है। मृतक के पाॅकेट से एक पर्स निकला जिसमें बंगला भाषा में लिखी कुछ कागजात बरामद हुआ है जिसके आधार पर मृतक का पता पश्चिम बंगाल का मिला है।koshixpress

बताया जाता है कि चौसा-फुलौत प्रधानमंत्री ग्राम सड़क पर चिरौरी मुख्य सड़क के समीप आज 35 वर्षीय युवक को मृत अवस्था में पानी के बीच कुछ ग्रामीणों ने देखा। ग्रामीणो ने इसकी सूचना तक्षण चैसा पुलिस को दी। पुलिस ने शव को बरामद कर अंत्यपरीक्षण के लिए मधेपुरा भेज दिया है। मृतक के पाॅकेट से एक पर्स मिला है जिसमें बंगला भाषा में लिखी कुछ कागजात मिला है। जिसके आधार पर जब चौसा  थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह ने जांच पड़ताल की तो पता चला कि मृतक पश्चिम बंगाल के चैबिस परगना जिला के सोनारपुर थाना अन्तर्गत बागरकोल कवैया का राजेन्द्र दास के रूप में पहचान की गई। मृतक पेशे से चालक बताया जाता है। मृतक का शव संदिग्ध अवस्था में मिला है। शव को लेकर तरह-तरह की चर्चाऐं की जा रही है। प्रथम दृष्टया शव को देखने से ऐसा लगता है कि मृतक किसी अच्छे घर से संबंध रखता है।

थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह कहते हैं कि घटना के बारे में फिलहाल विशेष कुछ नहीं कहा जा सकता है। जब तक मृतक के परिजन आ नहीं जाते हैं। मृतक के परिजन आने के बाद ही घटना के कारणों का पता चल पायेगा। घटना की सूचना संबंधित थाना को दे दी गई है।