हे भगवान ! सड़क है या दलदल इस पर तो ट्रेक्टर तक नहीं चल सकता

1291

सहरसा (ब्रजेश भारती) : राज्य के उपमुख्यमंत्री सह पथ निर्माण मंत्री तेजस्वी यादव सड़क दुरूस्त करने के जितने दावे कर ले परन्तु उनके सारे दावे सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल क्षेत्र के सलखुआ प्रखंड में खोखला साबित हो रहे है। मुख्यमंत्री ग्राम सड़क योजना के संवेदक कि मन मर्जी का आलम ये है कि सड़क में मिट्टी डाल कर यू छोड़ दिया गया है कि इन पर पैदल चलने की कौन सोचे ट्रेक्टर जैसे खेत में चलने वाली गाड़ी भी इस सड़क पर फंस जाती है।

koshixpress

तय समय सीमा में पूर्ण नही हुआ मुख्यमंत्री ग्राम सड़क योजना

मुख्यमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत चयनित सलखुआ प्रखंड के उटेसरा पंचायत के बौहरबा गांव से पंचभिण्डा तक कुल लम्बाई 2.575 किलोमीटर जाने वाली सड़क के बहुरबा गांव और पंचखुटिया के बीच करीब आधा किलोमीटर सड़क में मात्र मिट्टी डाल कर छोड़ दिया गया है।जिसके कारण इस बरसात के समय इस सड़क पर ट्रेक्टर जैसी गाड़ी नही चल पा रही है। 277.139 लाख कि लागत से 6 पुल पुलियो वाली इस सड़क के कार्य समाप्ति कि तिथि फरवरी 16 यहां लगाये गये योजना बोर्ड में अंकित है लेकिन कार्य समाप्ति तिथि के पांच माह बाद भी सड़क निमार्ण कार्य अधुरी है।

आधे किलोमीटर सड़क में मिट्टी डाल कर छोड़ देने से सड़क पर चलना हुआ दुभर

स्थानीय युवा ग्रामीण रितेश कुमार ने सोशल मिडिया के माध्यम से इस दुरूह गांव कि तस्वीर भेज कर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से मांग करते हुए कहा है कि ऐसे संवेदक को काली सुची में डाल कर बिहार को बदनाम होने से रोका जाय।