आंगनबाड़ी केन्द्र का उद्घाटन बीस सूत्री के पूर्व अध्यक्ष ने किया !

1102
उद्घाटन करते अतिथि

मधेपुरा (संजय कुमार सुमन) : प्रखंड मुख्यालय स्थित चौसा पश्चिमी पंचायत के वार्ड नंबर तीन में बीते दिन एक समारोह का आयोजन कर आंगनबाड़ी केन्द्र का उद्घाटन किया गया। जिसका उद्घाटन बीस सूत्री के पूर्व अध्यक्ष अंबिका गुप्ता ने दीप प्रज्जवलित कर किया।

इस मौके पर श्री गुप्ता ने कहा कि आमलोग शिक्षा की जरूरत को समझे और अपने बच्चे को शिक्षा से जोड़ कर उनका भविष्य निर्माण करें। शिक्षा के बिना सही मानव जीवन की परिकल्पना करना बेमानी है। छोटे-छोटे बच्चे शिक्षा से जुड़े इस लिए आंगनबाड़ी केन्द्र को खोला गया है। अभिभावक केवल योजनाओं के लिए बच्चों को केन्द्र ना भेंजे। बच्चों को शिक्षा से जोड़ने का प्रयास करें ताकि उनका भविष्य निर्माण हो सके। मुखिया प्रतिनिधि सचिन कुमार बंटी ने कहा कि जब तक हम बच्चों को सही शिक्षा नहीं देते हैं तब तक हमारा जीवन सार्थक नहीं हो सकता है। उपसरपंच राजकुमार अग्रवाल ने कहा कि शिक्षा के बिना कोई भी विकास कार्य संभव नहीं है। केन्द्र सरकार की यह योजना काबिलेतारीफ है।
इस मौके पर जदयू नेता नरेश ठाकुर निराला,भाजपा नेता मनोज शर्मा,युवा समाजसेवी धनराज भगत,आफताब आलम,कैफ आलम,अबुसालेह सिद्दिकी,वार्ड सदस्य विक्की कुमारी,सेविका रिंकू कुमारी,सहायिका मीरा देवी,नवलकिशोर भगत आदि उपस्थित थे।