आमसभा में दर्जनों योजनाओं का हुआ चयन !

1105
आमसभा में उपस्थित मुखिया एवं अन्य लोग।

 

सहरसा (ब्रजेश भारती) : प्रखंड के सिमरी पंचायत में रविवार को उत्क्रमित उच्च विधालय के प्रांगण में नवनिर्वाचित मुखिया पुनम देवी कि अघ्यक्षता मे प्रथम आमसभा का आयोजन किया गया | जिनमें दर्जनों योजनाओं का चयन का प्रस्ताव पास किया गया। पंचायत के विभिन्न टोलों से बड़ी संख्या में आये लोगों ने कहा कि हमलोगों का सहयोग पंचायत प्रतिनिधियों के साथ है पंचायत का विकास पहली प्राथमिकता होनी चाहियें। आमसभा में विभिन्न वार्डो के प्रतिनिधियों ने अपनी अपनी योजनाओं पर विस्तारपूर्वक चर्चा कर उस योजनाओं को प्राथमिकता के आधार पर चयन करने की बात कही।
नवनिर्वाचित मुखिया पुनम देवी ने कही कि पंचायत का विकास मेरी पहली प्राथमिकता होगी।जात,पात जाति धर्म से उपर उठकर सबसे पहले पंचायत कि जो सबसे पहली जरूरत होगी उस पर कार्य किया जायेगा। मुखिया प्रतिनिधि किशोरी प्रसाद केशरी ने कहा कि सभी वार्ड सदस्य अपने अपने वार्ड में होने वाले कार्य कि सुची दें साथ ही कार्य कि प्राथमिकता को भी बताये कि किस कार्य को पहले करने कि आवश्यकता हैं। उन्होंने कहा कि वृद्धपेशन,इंदिरा आवास योजना,एपील,बीपीएल कि समस्या पंचायत में राबण कि तरह बनी हुई हैं इस ओर विषेश घ्यान देने कि आवश्यकता हैं।इस विषय पर पंचायत सचिव से वार्ता कर इस समस्या को प्राथमिक सुची में रखने की बात कही।

इस अवसर पर पंचायत सचिव सत्य नारायण यादव,लक्ष्मीकांत शर्मा,मोतीलाल केशरी,प्रदीप चैधरी,चंदन शर्मा,पवन केशरी,हरेराम शर्मा,संजीव शर्मा,सुभाष शर्मा,अरविंद पंडित,संजय कुमार सुधांशु,शिबू मुखिया,मो प्रवेज,सुनील यादव,उपेन्द्र पौद्धार,निर्मल यादव,मो सलीम,सुरेश रजक,मो मेराज,रामजी पंडित,अशोक राम,बन्देलाल पासवान,चमरू सादा,मो क्युम,मो संजार,दुखों बढ़ई,सनदीप रजक,लीला देवी,राजा केशरी,सारगर साह,संगीता देवी,भूपेन्द्र यादव,राजू शर्मा,दुखी पौद्धार,कल्लू केशरी,पुतुल देवी,उर्मिला देवी,मनोज राम,बेचनी देवी,गोपाल केशरी आदि लोग मौजूद थे।