हथियार का भय दिखा अपराधियो ने लूटी मोटरसाईकिल !

884

सहरसा (ब्रजेश भारती) : रविवार की देर संध्या लगभग 8 बजे एक मोटर-साईकिल पर सवार तीन हथियार से लैस अपराधियो ने एक खाद व्यवसायी से मोटरसाईकिल, मोबाईल सहित 2 हजार रूप्या नगद लूट लिया।सिमरी बख्तियारपुर-सोनवर्षा राज एनएच 107 पर भटोनी पुल से पश्चिम एक बसबिटी के समीप पीडित खाद व्यवसायी विकेश कुमार पहाडपुर पश्चिम टोला निवासी रामचन्द्र साह का पुत्र है।

घटना के बाबत पीडित विकेश कुमार ने बताया कि देर संध्या लगभग 8 बजे भटोनी से वापस पहाडपुर घर आ रहा था। जैसे  ही भटोनी पुल के पश्चिम पहुंचा ही कि तभी पीछे से एक मोटर-साईकिल पर सवार तीन अपराधियो ने औभरटैक कर गाड़ी रोक लिया। गाडी रोकते ही हथियार दिखाकर पहले मोटरसाईकिल का चाभी लिया  उसके बाद मोबाईल एवं पास में रहे दो हजार रूप्या भी ले लिया। पीडित ने थाना आवेदन देकर अज्ञात अपराधियो के खिलाफ कारवाई करने सहित मोटरसाईकिल बरामद करने गुहार लगाया । पीड़ित विकेश कुमार पहाडपुर बाजार  में  खाद-बीज की  दुकान करता है |

इस बाबत थानाध्यक्ष महेन्द्र प्रसाद यादव ने बताया कि पीडित के द्वारा आवेदन दिया गया है। लूट की जांच पडताल की जा रही है। उन्हौने बताया कि लूट की घटना संदिग्ध लगता है।