छेड़खानी कर बलात्कार का प्रयास ,मामला दर्ज !

715
सांकेतिक तस्वीर

मधेपुरा (संजय कुमार सुमन) : चौसा थाना क्षेत्र के भवनपुरा बासा में एक नाबालिक लड़की के साथ बलात्कार की नियत से छेड़खनी किये जाने का मामला प्रकास में आया है। पीड़िता की मां के लिखित आवेदन पर चौसा पुलिस ने मामला दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है |लेकिन घटना को लेकर जितनी मुंह  उतनी बात कही जा रही है।
बताया जाता है कि बीते शुक्रवार को पीड़िता की मां मजदूरी वश धान रोपनी के लिए गई थी और उसके पिता भी घर में नहीं थे। पीड़िता स्वयं अकेली घर में थी। गांव के ही ध्यानी शर्मा मौके का फायदा उठाते हुए पीड़िता को बहला फुसला कर पास के बांस बाड़ी मे ले जाकर बलात्कार की नियत से छेड़खानी करने लगा। पीड़िता द्वारा विरोध करने पर इसके साथ मारपीट भी किया गया। पीड़िता की मां कहती है कि घटना के बाद जब मैं मजदूरी कर वापस घर आई तो  14 वर्षीय मेरी बेटी रो रही थी। पूछे जाने पर घटना के बारे में बताई। तब मैं गांव के लोगों को जब इसकी जानकारी दी तो कहा गया कि पंचायत बुला कर फैसला किया जाऐगा। लेकिन गांव वाले मेरी बात को अनसूना कर दिये। मेरी बेटी के साथ मारपीट भी किया गया। जिसका ईलाज चौसा अस्पताल में कराया गया। आरोपी का कहना है कि मुझे गलत तरीके से फसाने की एक साजिश  है।

थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह बताते हैं कि पीड़िता की मां के लिखित बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है। घटना की जांच पड़ताल की जा रही है। बहरहाल जो भी हो। मामला की कलई तो पुलिसिया अनुसंधान से ही पता चलेगा |