चोरों का आतंक एक रात में 5 स्थानों पर की वारदात !

1133

मधेपुरा : (ईश्वर भगत) : बीती रात चोरों ने धमाल मचाते हुए एक ही रात मे बेखौफ हो कर पाच जगहो पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया | जिसमे लगभग तीन लाख रुपये की चोरी का अनुमान है ।जानकारी के अनुसार सिहेशवर के मल्लिक टोला में बेखौफ चोरो ने बुढावे निवासी अनिल जायसवाल के किराना दुकान में सटर का लाक तोड कर दुकान का गल्ला निकाल कर ले गए जिसमें महाजन को देने के लिए रखे 20 हजार रुपये तथा कुछ खुदरा पैसा भी था ।

किराना दुकान में चोरी
किराना दुकान में चोरी

उसके बाद चोरो ने उसके बगल में स्थित अपना चौखट के चौखट को खुरच खुरच कर खोल लिया । अपना चौखट के मालिक आशिफ इकबाल ने बताया कि आज महाजन और लेवर को पेमेंट देना था गल्ला में 1 लाख 51 हजार 665 रूपये था जो चोर ले गया। उसी के सामने सिकंदर साह के घर में घुस कर घर में रखे 2700 रूपये और मां के बक्से में रखे जेवर ले गया । koshixpressउसके बाद चोरो ने रमेश चौरसिया के पान दुकान को निशाना बनाया और दुकान के गल्ला में रखे लगभग 7 सौ रूपया और लेपटाप निकाल लिया ।उसके बाद भी मन नही भरा तो रमेश चौरसिया के घर पर भी पहुंच कर उसी दिन महिलाओं के बंधन बैक सहायता ग्रुप से उठा कर लाये 43 हजार रुपये ले गये । कुल मिलाकर आये दिन बढती चोरी की वारदात को देखते हुए पुलिस पर से लोगों का विश्वास तो उठ ही गया है लेकिन एक ही रात में एक ही जगह के आसपास पांच जगहो पर चोरी की घटना पुलिस विभाग के कार्य शैली पर भी सवाल उठता है |

प्रभारी थानाध्यक्ष शंभू कुमार ने बताया कि रमेश चौरसिया का लैपटॉप फुलगाछी के पास मिला समान और चोरो को पकडने के लिए पुलिस छापामारी कर रही है ।