छः घरों से अज्ञात चोरों ने सेंधमारी कर लाखों मुल्य के समान उड़ाया !

1375
सांकेतिक तस्वीर

सहरसा (अरविन्द कुमार सिंह) :सोनवर्षा राज थाना क्षेत्र के बसनही ओपी के रधुनाथपुर पंचायत के चकला गांव में शुक्रवार की देर शाम आज्ञात चारों ने एक साथ छः घरों में सेंधमारी कर लाखों रूपये मुल्य के समान चोरी कर लिया है चोरी कि पहली बार एक साथ इतने घरों में चोरी िकइस बारदात के बाद ग्रामीणों में दहशत व्याप्त हैं। ग्रामीणों ने स्थानिय पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाते हुये जल्द इस चोरी के मामले का उद्वभेदन कि मांग कि हैं।पुलिस मामले कि जांच में जुट गई हैं।

एक साथ ईतने घरों में सेंधमारी से ग्रामीण दहशत में,सुरक्षा कि लगाई गुहार
घटना कि बाबत ग्रामीणों ने बताया कि शुक्रवार को गांव के सभी लोग अन्य दिनों कि भांति अपने कार्य निपटा कर सो गये सुबह जब लोगों कि नींद खुली तो गांव का नजारा ही बदला हुआ था एक साथ छः घरों में सेंधमारी कर चोरों ने समान चुरा लिया। इस चोरी कि बारदात में अभिनंदन पौद्वार,कपिलदेव मंडल,नंदलाल मंडल,प्रमोद मंडल,ब्रहमदेव मंडल एवं दशरथ मंडल घर सेंधमारी कि घटना धटित हुई हैं। चोरों ने घर मे रखे जेबरात,नगदी एवं किमती कपडों पर हाथ फेरा हैं। आज से पहले इस गांव के लोग अपने घरों को खुला छोड़कर भी दरवाजे पर सो जाया करते थे, ऐसी घटना पहली बार इस गांव में हुई हैं।

थाना पुलिस को दिये बयान में अभिनंदन पौद्वार के घर से 40 हजार नगदी एवं 50 हजार के जेवरात,प्रमोद मंडल के घर से 35 सौ रूपये नगदी व 25 हजार मुल्य के जेवरात,प्रमोद मंडल के घर से 40 हजार नगदी 60 हजार के जेवरात चोरी कर लिया गया वही दशरथ मंडल के घर से बक्से में रखे सभी कपड़े चोरी कि गई साथ ही ब्रहमदेव मंडल के घर मात्र एक मोबाईल ही हाथ लग पाया।

स्थानिय जिला पार्षद अरूण यादव ने पुलिस प्रसाशन से अविलंब इस चोरी के मामले का उद्वभेदन कि मांग करते हुये कहा कि इस दुख के घड़ी में हमलोग एकजुटता का परिचय दें हमलोगों को भी अपने स्तर से इस मामले का निपटारा करना होगा नही तो आगे चोरोे का मनोबल बढ़ जायेगा।

इस बाबत ओपी अध्यक्ष ने बताया कि पुलिस मामले कि छानबीन शुरू का दी है जल्द चोरों कि पहचान कर गिरफतार कर जेल भेज दिया जायेगा।