सफलता :पुलिस ने लूटपाट में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार किया !

910
पुलिस गिरफ्त में आरोपी

मधेपुरा (संजय कुमार सुमन) उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र अन्तर्गत खाड़ा पंचायत के सुखासनी नहर पर एक माह पूर्व हुई लूटपाट की घटना में शामिल अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है । गिरफ्तार अपराधी सुमन मिस्त्री, दलेश शर्मा और रणधीर कुमार खगड़िया जिले के बैलदौर थाना क्षेत्र के रहने वाला है। अपराधियों की गिरफ्तारी बैलदौर स्थित घर पर से की गई है। अपराधियों के पास से लूटी गई मोबाईल बरामद किया गया है। गिरफ्तार अपराधी से पुलिस को कई सुराग हांथ लगे है जिस पर पुलिस बारीकी से जांच पड़ताल कर रही है। पूछ ताछ के दौरान गिरफ्तार अपराधी ने अपने कई सदस्यों का नाम भी पुलिस को बताया है |जिस पर पुलिस छापामारी कर रही है ।जिसकी शीघ्र ही गिरफ्तारी होगी। अपराधी की गिरफ्तारी के लिये पुलिस ने जाल फैँक दिया है ।

इस बावत थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर केबी सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर बैलदौर थाना क्षेत्र में छापेमारी कर अपराधियों की गिरफ्तारी की गई है। घटना के बाद से ही पुलिस सक्रिय थी। इस मामले में पूर्व में ही दो अपराधियों को जेल भेजा जा चुका है। गिरफ्तार अपराधियों ने अपनी संलिप्ता स्वीकार कर ली है। अपराधियों ने घटना में शामिल अन्य लोगों के नाम बताए हैं। जिन नामों का खुलासा नहीं किया गया है।

कब हुई घटना 
मालूम हो कि बीते तीन और चार जून की रात्रि में उदाकिशुनगंज और आलमनगर के मनरेगा पीओ सुधांशु कुमार सहित दर्जनों बस, ट्रक को लूटा गया था। बदमाशों ने पीओ के मोबाईल व लैपटॉप लूट लिए थे। इसके साथ ही कई अन्य लोगो के मोबाईल और रूपये लूटे गए थे। मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। बताया जाता है कि सुखासनी नहर अब भी अपराधियों के लिए सैफ जोन बना हुआ है। आमलोग इधर से गुजरने में संकोच करने लगे हैं पता नही किसके साथ कौन सी अप्रिय घटना हो जाय कहा नही जा सकता है ।भुले भटके लोग ही अब इस राह से गुजरते हैं ।

अपराधियों की गिरफ्तारी में थानाध्यक्ष केबी सिंह के साथ गोपाल कृष्ण, एसके प्रसाद व पुलिस बल की भूमिका सराहनीय रही।