311 अवैध गोलियों और एक दर्जन अवैध हथियार के साथ सरपंच पति गिरफ्तार

1550
बरामद हथियार के साथ पुलिस कप्तान एवं अन्य पदाधिकारी

भागलपुर (kx डेस्क) : नवगछिया पुलिस जिला की पुलिस को आज एक बड़ी सफलता मिली है। विशेष छापेमारी के दौरान एक दर्जन अवैध हथियार और तीन सौ से ज्यादा विभिन्न प्रकार की जिन्दा कारतूस सहित एक को किया गिरफ्तार है। गिरफ्तार व्यक्ति नवगछिया पुलिस जिला के गोपालपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बड़ी मकंदपुर की सरपंच रंजू चौधरी का पति सुमन कुमार चौधरी उर्फ़ बुचकून चौधरी बताया जाता है। जिसे 8 दिसंबर 2014 को भी कई हथियार और हथियार बनाने की सामग्री के साथ किया गया था गिरफ्तार।

गुप्त सूचना के आधार पर शनिवार की गयी छापेमारी के दौरान गिरफ्तार सरपंच पति के रसोई घर के छज्जा से हुई यह भारी मात्रा में हथियारों की बरामदगी, जिसमें 8 देशी कट्टा 3 देशी पिस्टल और 1 बारह बोर का मास्केट के साथ साथ एके47 इंसास और एसएलआर इत्यादि विभिन्न प्रकार के हथियारों में उपयोग की जाने वाली 311 जिन्दा गोलियां भी बरामद की गयी है ।

यह छापेमारी पुलिस अधीक्षक नवगछिया पंकज सिन्हा के निर्देश पर एसडीपीओ नवगछिया मुकुल कुमार रंजन के नेतृत्व में की गयी। जिसमें पुलिस निरीक्षक नवगछिया अंचल जगदानंद ठाकुर, पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष नवगछिया थाना संजय कुमार सुधांशु, थानाध्यक्ष गोपालपुर शिव कुमार यादव, महिला थानाध्यक्ष चंदना कुमारी, अवर निरीक्षक केके; भारती, आरके शर्मा, दुर्गा दत्त पांडेय और सहायक अवर निरीक्षक महेंद्र प्रसाद सिंह शामिल थे।

(रिपोर्ट-संजय कुमार सुमन से प्राप्त)