उल्लास पूर्वक मनाया गया भाईचारे का प्रतीक ईद,क्षेत्र में सांसद का अनुपस्थिती लोगों के बीच बना चर्चा का विषय !

2003
एक दुसरे को गले मिल बधाई देते बच्चे

सहरसा (ब्रजेश भारती) : अनुमंडल क्षेत्र के तीनों प्रखंडों में आपसी भाई चारे का प्रतीक ईद का पर्व गुरूवार को बड़े धुमधाम से मनाया गया। वही खगड़िया लोकसभा के क्षेत्रीय सांसद चैधरी महबुब अली केसर के नही आने को लेकर लोगों में चर्चा का विषय बना रहा। ईद को लेकर सुबह से ही लोगों के बीच चहल पहल देखी गई।

नवाज अदा करते
नवाज अदा करते

सलखुआ,बनमा ईटहरी एवं सिमरी बख्तियारपुर के ईदगाहों में सुबह ईद कि नवाज अदा करने के बाद मुस्लमान भाईयों ने एक दुसरे को गले मिल ईद की मुबारखबाद दी।वही पूर्व जिप उपाध्यक्ष रितेश रंजन सिमरी बख्तियारपुर के डयोडी स्थित ईदगाह पहुंच लोगों से मिल ईद कि शुभकामनाऐं दी। बख्तियारपुर थानाध्यक्ष महेन्द्र प्रसाद यादव खुद से सुरक्षा बलों के साथ ईदगाह पहुंच सुरक्षा कि कमान संभाल रखी थी। ईदगाह परिषर में मेले जैसा दृश्य के बीच रंगबिरंगे परिधानों में सजे छोटे छोटे बच्चे एक दुसरे के गले मिल ईद कि मुबारखबाद दी।koshixpresskoshixpress

वही नवनिर्वाचित प्रखंड प्रमुख सविता देवी,उपप्रमुख रूणा देवी,रालोसपा नेता अरविंद कुशवाहा,राजेन्द्र चैधरी, मो हस्सान आलम,मो फिरोज आलम सहित अन्य लोगों ने ईद कि शुभकामनाये दीं।

सांसद कि अनुपस्थिती लोगों के बीच चर्चा का विषय-विगत कई महीनों से क्षेत्रीय सांसद चैधरी महबुब अली केसर के सिमरी बख्तियारपुर नही आने के बीच लोगों को लगा कि ईद के मौके पर वे जरूर क्षेत्र में आयेगे लेकिन उनके नही आने के कारण लोगों में मायूसी देखी गई,वही कुछ लोगों ने मजाकिया लब्जों में कहा कि तीस दिनों के रोजा के बाद चांद का दीदार तो हो गया पर कब सांसद का दीदार होगा।इस बीच सांसद के रेल प्रतिनिधि पूर्व मुखिया फिरोज आलम ने सांसद पर लगे इस आरोप का बचाव करते हुये कहा कि वे हमेशा संसदीय क्षेत्र सहित सिमरी बख्तियारपुर का हालचाल प्रत्येक दिन लेते रहते है कुछ जरूरी काम कि बजह से नही आ सके जल्द वे क्षेत्र भ्रमण में आयेगें।