सफलता : देसी कट्टा,दो जिंदा कारतूस,चोरी की तीन बाइक सहित छह अपराधी गिरफ्तार !

1733
पत्रकरों से वार्ता करते पुलिस कप्तान

सुपौल (kx डेस्क) : जिले के निर्मली थाना क्षेत्र अंतर्गत मझारी चैक के समीप एनएच-57 पर एसएसबी जवान से बाइक छिनतई मामले में निर्मली थाना की पुलिस को 24 घंटा के अंदर बुधवार को एक बड़ी सफलता मिली है। घटना में संलिप्त मधुबनी जेल से फरार अपराधी भोगी मेहता सहित कुल छह अपराधियों को पुलिस ने सघन छापेमारी अभियान के तहत रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया है। इसमें मंगलवार को वारदात को अंजाम देने वाले तीन मुख्य अपराधी एवं अन्य लूटकांड मामले में तीन अपराधी शामिल है। इसके साथ ही पुलिस ने अपराधियों के पास से मंगलवार को घटना में उपयोगी देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस, चोरी गई तीन अलग-अलग बाइक व चार मोबाईल फोन भी बरामद किया है।

घटना : निर्मली थानाक्षेत्र स्थित मझारी चैके के समीप एनएन-57 पर बाइक सवार तीन की संख्या में हथियारबंद बदमाशों ने मंगलवार को एसएसबी के जवान से बाइक छिनतई की थी, बदमाशों ने घटना के क्रम में सर्वप्रथम दो चक्र हवा में गोली फायरिंग की भी थी और हथियार का भय दिखाते हुए टीवीएस कंपनी की अपाचे बाइक व सैमसंग कंपनी की मोबाईल फोन लूट कर भाग निकले थे। जबकि घटना को लेकर निर्मली थाना की पुलिस सघन छापेमारी अभियान में जुट गई थी। बहरहाल दो अलग-अगल जगहों से पुलिस ने कुल छह अपराधियों को गिरफ्तार कर एक बड़ी सफलता प्राप्त की है।

क्या कहते है पुलिस कप्तान :

घटना को लेकर सुपौल एसपी डाॅ कुमार एकले ने निर्मली थाना परिसर में मीडिया को दिये बयान में बताया कि घटना को लेकर इंस्पेक्टर सह निर्मली थानाध्यक्ष अमरनाथ प्रसाद के नेतृत्व में उत्कृष्ट काम किया गया है। निर्मली थानाध्यक्ष को उच्च स्तरीय पुरस्कार के लिए विभाग को लिखा जा रहा है। इसके अलावा इस सफलता में शामिल निर्मली डीएसपी संतोष कुमार, पुलिस इंस्पेक्टर राजकिशोर बैठा सहित अन्य पुलिस के जवान बधाई के पात्र है। लिहाजा आम्र्स एक्ट के तहत मधुबनी जेल से फरार अपराधी सहित छह की गिरफ्तारी हुई है। एसपी ने बताया कि अपराधियों ने कई अन्य लूटकांड मामले में भी संलिप्त होने की बात स्वीकार की है। इसके साथ ही कई मामले का उद्भेदन हुआ है। सभी अपराधियों को न्यायिक हिरासत के लिए भेजने की प्रक्रिया की जा रही है।

निर्मली थानाध्यक्ष अमरनाथ प्रसाद होंगे पुरस्कृत

 गिरफ्तार अपराधियों में निर्मली नगर के वार्ड नंबर एक निवासी राजा कुमार, वार्ड नंबर 11 निवासी प्रशांत कुमार, मधुबनी जिले के लौकही थानाक्षेत्र स्थित नरहिया गांव निवासी विसाल कुमार, बिरजु कुमार, मधुबनी के अंधरामठ थानाक्षेत्र के मैनही गांव निवासी राजीव कुमार एवं निर्मली थानाक्षेत्र के मझारी गांव निवासी भोगी मेहता शामिल है।

रिपोर्ट श्रोत- बिष्णु गुप्ता