पोखर से बेहोश मिली लड़की की हुई पहचान !

2611
घायल लड़की

मधेपुरा(संजय कुमार सुमन) :चौसा प्रखंड के अरजपुर पश्चिमी पंचायत के खलीफा टोला पोखर के समीप बीते रविवार की सुबह बेहोशी की हालत में बरामद अज्ञात नाबालिग लड़की ने सदर अस्पताल मधेपुरा में अपना नाम और पता बता दी है। जिससे पुलिस ने राहत की सांस ली। किशोरी की हालत खराब देख चिकित्सक ने उसे बेहतर इलाज हेतु दरभंगा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है । लड़की के बताये पते पर पुलिस पहुंच कर परिजनों से मिला तो लड़की के पिता ने अपनी बच्ची की पहचान कर लिया है।koshi
मालूम हो कि चौसा के खलीफा टोला पोखर पर बेहोशी की हालत में मिली लड़की को चौसा पुलिस द्वारा सदर अस्पताल मधेपुरा में भर्ती करायी गई थी। बेहोशी की हालत में लड़की के घर वालों का पता लगाने के लिए दो दिनों से पुलिस परेशान थी। एसपी विकास कुमार एएसपी राजेश कुमार सहित कई पुलिस पदाधिकारी अस्पताल पहुंच किशोरी से बात की। किशोरी ने बताया कि उसका नाम भारती उर्फ गुड़िया है और इंटर की छात्रा है। पिता का नाम नवल किशोर यादव है। घर ग्वालपाड़ा प्रखंड के जयराम परसी है। लड़की के बताये पते पर पुलिस ने उसके पिता के पास पहुंच लड़की का फोटो दिखाया तो उससे उक्त लड़की की पहचान अपनी पुत्री के रूप में किया।
एसपी विकास कुमार ने बताया कि लड़की शंकरपुर थाना क्षेत्र स्थित मधेली गांव स्थित अपने नाना के घर से एक माह पूर्व भागी थी। किशोरी के पिता ने बच्ची को अपने पुत्री के रूप में पहचान कर लिया है। पुलिस जांच में जुटी हुई है कि किशोरी को मरा समझकर चौसा थाना क्षेत्र में किसने फेंका था। पुलिस बहुत जल्द दोषी की पहचान कर उसे सजा दिलवाने का काम करेगी। चौसा में बेहोशी की अवस्था में मिली लड़की को लेकर तरह-तरह की चर्चा जोरों पर है।अब जब लड़की की पहचान हो गई तो सारे मामले का पर्दाफाश हो ही जायेगा।