ऑनलाइन व्हाट्स अप्प्स : उप मुख्यमंत्री के दावे हवा-हवाई !

2384
भेजी गयी तस्वीर का शॉट

सहरसा (ब्रजेश भारती) : उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने एक नंबर जारी करते हुए बिहार वासियो से अपील कि थी की व्हाट्स अप्प्स नंबर पर सड़क की फोटो भेजिए हम आपकी सड़क बनवा देंगे. सरकार सिर्फ हवा हवाई एवं अखवार, चैनल में ही बिहार का विकाश कर रही है. दावे तो बड़े बड़े किये जाते है लेकिन सचाई कोसो दूर है.

सडक की तस्वीर
सडक की तस्वीर

नम्बर जारी कर सड़क ठीक कराने की थी बात

जो उपमुख्यमंत्री ने व्हाट्स अप नंबर जारी किया था उस नंबर पर जर्जर सड़क की फोटो 3 जुलाई को भेजा गया था. आश्चर्य जनक बात यह है की सड़क बनाने की बात तो दूर 6 जुलाई तक व्हॉट्स अप देखा तक नहीं. इससे पता चलता है की बिहार में सिर्फ घोषणा की सरकार है. बस पेपर, चॅनल में पढ़ लीजिये आपका विकाश हो गया।

भेजी गयी तस्वीर का शॉट
भेजी गयी तस्वीर का शॉट

कार्यवाही की तो बात छोड़ दीजाऐ,भेजे गये सड़क की तस्वीर को देखा भी नही।

सवाल यह है की जब सरकार की ऐसी ही मानसिकता हे तो फिर झूठा ढिंढोरा क्यों पीटी जा रही है। उपमुख्यमंत्री स्पस्ट करे की जो नंबर जारी किया गया था जनता को बरगलाने के किये या फिर समन्धित बिभाग के अधिकारी के खिलाफ करवाई करने के लिये ये तो जनता के साथ सरासर धोखा है।

खुद देख ले
खुद देख ले

गत 3 जुलाई को महेशखुट-सिमरीबख्तियारपुर-सहरसा-वरियाही एनएच 107 की जर्जरता की फोटो भेजी गयी थी. लेकिन सड़क ठीक की बात तो दूर व्हॉट्स अप देखा तक नहीं गया।स्थानिय कई लोगो ने रहा कि जब सरकार के द्वारा ऐसी पहल कि बात का थी तो हमलोगो को कुछ आशा जगी परन्तु सभी बात हवा हवाई ही साबित हो रही है।

पुष्टि के बाद ली गई शॉट
पुष्टि के बाद ली गई शॉट

ऑनलाइन रहता है देर रात तक व्हाट्स अप्प्स 

मोबाईल अप्प्स true कॉलर की माने तो उप मुख्यमंत्री द्वारा जारी व्हाट्स अप्प्स न०- 9470001346 किन्ही नौशाद जी के नाम से होने की बाद बताता है | इस न० को जब सर्च किया गया तो इसमें वाल के तौर पर निगम की वाल पेपर लगा हुआ दिखाई दिया | उसके बाद इस खबर की सत्यता को और नजदीक से जानने के लिए एक सडक की तस्वीर भी पोस्ट किया |ऑनलाइन रहने के कारन भेजी गयी तस्वीर डबल टिक के साथ दिखा तो जरुर ,लेकिन इसे देखने की जानकारी नही मिल पाया | आप खुद तस्वीर में देख ले |