शादी समारोह में चली गोली एक घायल !

1382
घायल गजेंद्र यादव

सहरसा (कुणाल किशोर) :शनिवार की देर रात्रि को चली गोली से दुल्हन के मामा  शादी के मंडप की जगह अस्पताल पहुंच गया। विवाह समारोह के दौरान खुशी में फायरिंग की जा रही थी। तभी गोली लगने से दुल्हन के मामा घायल हो गया। अचानक हुई इस घटना से समारोह में अफरातफरी मच गई। भगदड़ के माहौल के बीच कुछ लोग घायल को लेकर अस्पताल चले गए।

थाना

क्या है मामला  

रिफ्यूजी कॉलोनी में विवाह समारोह था। रिफ्यूजी कॉलोनी रहने वाले बद्री यादव के घर बेटी की शादी थी, विवाह के लेकर दोनों पक्ष काफी खुशी थे।शादी समारोह के दौरान वरमाला के वक़्त लड़की के मांमा  गजेंद्र यादव ने जैसे ही स्टेज के सामने से भीड़ को हटाना चाहा कि बरातियों ने गोली चला दी जिससे वह घायल हो गया। घायल होते ही समारोह में अफरा तफरी मच गई। तत्काल घायल को एक निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां देर रात डाक्टरों ने उसकी हालत खतरे से बाहर बताई है।गोली लगते ही विवाह समारोह में अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया। जहां कुछ समय पहले डीजे पर लोग थिरक रहे थे वहीं समारोह में कुछ महिला पुरुष नजर रहे थे। हर किसी के चेहरे मायूसी साफ झलक रही थी।

गोली पेट के आर-पार 

पेट के आर-पार गोली हुआ
पेट के आर-पार गोली हुआ

गोली लड़की के मामा गजेंद्र यादव के पीठ मे लगते हुए पेट् से बाहर निकल गई। गौरतलब है कि एक तारीख की रात शहर के रिफूजी कॉलोनी के रहने वाले बद्री यादव के घर बेटी की शादी थी ,बारात खगड़िया जिले के माली गाँव से अाई हुई थी। फिलवक्त गोली से घायल लड़की के मांमा का इलाज एक निजी क्लिनिक मे चल रहा है। पुलिस मामला दर्ज कर अागे की कारवाई मे जुट चुकी है।

गोली से घायल लड़की  के मांमा क्या कहते है
 गजेंद्र का कहना है कि वरमाला के वक़्त स्टेज के सामने भीड़ लगी थी ,जैसे ही भीड़ को हटाना चाहा कि बारात की तरफ से गोली चला दी ।

पीडित गजेंद्र के सामने बयान ले रहे सब इंस्पेक्टर अश्वनी कुमार ने कहा की गजेंद्र अपनी भगनी की शादी मे अाए हुए थे ,वरमाला के समय गोली चली ,गोली पीठ मे लगी अॉर पेट् होकर निकल गई ,बारात खगड़िया के माली गाँव  से अाई हुयी थी ,पुलिस छापामारी कर रही है।

घायल गजेंद्र की पत्नी पिंकी का कहना है कि बारात के वक़्त लड़की को लेकर वरमाला पर् गए थे ,उसी वक़्त करीब से गोली मार दी गई। अनजाने मे गोली मार दिया। भगनी के शादी मे गए थे।

थानाध्यक्ष संजय सिंह
थानाध्यक्ष संजय सिंह

थानाध्यक्ष संजय सिंह ने कहा की बारात मे गोली चलने की जानकारी मिली थी ,पीडित ने बताया की बारात मे अाए अजय यादव के द्वारा गोली चलाई गई थी ,जिनको वो जानते है।,कांड दर्ज कर अावश्यक करवाई की जा रही है।