सांप काटने से बच्ची की मौत !

1040
विलाप करती मां

मधेपुरा (संजय कुमार सुमन) : चौसा प्रखंड के रसलपुर धुरिया पंचायत के वार्ड नंबर 06 कुंजरटोली में आज शुक्रवार की सुबह करीब 3:00 बजे सांप के काटने से एक 12 वर्षीय एक लड़की की मौत हो गयी। प्राप्त जानकारी के अनुसार कुंजरटोली निवासी सौकत अली उर्फ भोलर की पुत्री हजरत खातून भी अन्य लोगों की तरह अजान से पहले अपने घर में सेहरी खा रही थी, उसी समय उसे किसी जहरीले सर्प ने डंस लिया। बच्ची के द्वारा अपने माता-पिता को बताये जाने के बाद आनन-फानन में मुहल्ले के अन्य लोगों को साथ कर उपाय तलाशा जाने लगा।

IMG-20160701-WA0051

दुर्भाग्य से सांप के काटने पर दिया जाने वाला वैक्सीन ना तो उपस्वास्थ्य केंद्र कलासन में था और ना हीं स्वास्थ्य केंद्र चौसा में ही होने की बात स्वीकारी गयी।अंततः सारे लोग बच्ची को लेकर पूर्णियां जाने को तैयार हुए ही थे कि बच्ची ने दम तोड़ दिया।खबर लिखे जाने तक मृतक लड़की की माँ की हालत रोने की वजह से चिंताजनक बना हुआ है। माँ यह कह कर बेहोश हो जाती है कि अल्ला तूने ये क्या किया। बड़े प्यार से बेटी को जन्म दिया था और रमजान में तेरा खिदमत किया था।

इस से पूर्व भी इसी प्रखंड में सांप काटने से पूर्व में हो चुकी है मौत : पढने के लिए क्लिक करे(http://koshixpress.com/2016/06/28/chousa-snake-beat-death-3888/)