जिला परिषद : ईमानदारी का पटाखा विकास के बाद ही सुनाई देगा !

1493

सहरसा (kx): जिला परिषद सहरसा के अध्यक्ष व उपाध्यक्ष के चुनाव में राजद का माय समीकरण धरातल पर पूरी तरह से ध्वस्त हो गया और 21 सदस्ययी इस जिप के नए सदन को चलाने के लिए अर्हुल देवी को अध्यक्ष व गंगा सागर कुमार उर्फ़ छत्री यादव को उपाध्यक्ष का ताज पहने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। लेकिन सदन में वैसे भी पुराने चेहरे जीत कर सदन पहुचें हैं जिनके एक हुंकार से ही सदन हिल उठेगा। WhatsApp-Image-20160625 (4)
हालाँकि अध्यक्ष की दावेदारी करने वाली प्रादेशिक निर्वाचन क्षेत्र संख्या 5 सिमरी बख्तियारपुर की पार्षद व निवर्तमान जिप उपाध्यक्ष ललिता रंजन को भी सारी शक्ति एक होने के बाद भी 9 मत मिल ही गया। जबकि उपाध्यक्ष की लड़ाई में पार्षद अरुण कुमार यादव को 5, गंगा सागर कुमार उर्फ़ छत्री यादव को 13 एवं राजद के जिला अध्यक्ष मो. जफ़र आलम को महज 3 मत पर ही संतोष करना पड़ा। WhatsApp-Image-20160625 (5)
इस चुनाव में अध्यक्ष बनी अर्हुल देवी के पति विशेष शाखा के प्रभारी डीएसपी हैं। इसलिए प्रेक्षक यह कयास लगा रहे हैं कि पार्षदों में क्रॉस वोटिंग करने वालों को सोने जी सिक्के से तौली गई या गांधी छाप से। खैर, अभी समर्थको के बीच जीत की जश्न मन रही है। ईमानदारी का पटाखा विकास के बाद ही सुनाई देगा।