बिहार के खगड़िया सांसद चौधरी महबूब अली कैसर बने सेंट्रल हज कमिटी के चेयरमैन !

3457

सहरसा (ब्रजेश भारती) :आज सेंट्रल हज कमिटी के सदस्यों के बीच चेयरमैन के चुनाव में खगड़िया सांसद के अलावा राजग के इनायत कुरैसी  के बीच वोटिंग की गई । 19 सदस्यीय कमिटी के 16 सदस्यों ने इस वोटिंग में भाग लिया जिसमें खगड़िया सांसद चौधरी महबूब अली कैशर को 10 सदस्यों का साथ मिला एवं प्रतिद्वन्दी उम्मीदवार इनायत कुरैशी को 6 सदस्यों का मत मिला ।यह चुनाव जवाहर भवन (विदेश मंत्रालय) नई दिल्ली में हुआ ।

-20160624 (1)

मध्य प्रदेश के इनायत कुरैशी को 6 मत से किया पराजित ।
इस आशय की सूचना सांसद प्रतिनिधि रेल मो.फिरोज आलम ने दी है । हज़ कमिटी के चैयरमेन बनने पर सासंद के लोकसभा क्षेत्र खगड़िया एवं गृह क्षेत्र सिमरी बख्तियारपुर में खुसी की लहर है। हर लोग खगड़िया सासंद को चैयरमेन बनने बधाई द्वारा रहा है।

केसर के पुत्र एवं सिमरी बख्तियारपुर के लोजपा प्रत्यासी युशुफ़् सलाउद्दीन ने ये बिहार की जीत बताया।

चार जिला सहरसा, सुपौल, मधेपुरा एवं खगरिया के वरीय प्रभारी अबू ओसामा ने कहा की अब हज़ पर जाने वाले को परेसानी नहीं होगी। खुसी मानाने वाले में मो फिरोज आलम, मो हस्सान, हारून रसीद, प्रसून सिंह, खुसिलाल भगत, संजीव भगत, आसुतोष सिंह, मो अकबर   सहित कई ने बधाई दिया है

मिलेगी कई सुबिधा– सासंद के केंद्रीय हज़ कमिटी के चैयरमेन चुने जाने पर इन्हें कई तरह की सुबिधा मिलेगी। बताया जाता है की केंद्रीय मंत्री स्तर की सुबिधा इन्हें दिया जायेगा।