रेलभवन से रेलमंत्री कल रात्रीकालिन गाड़ी को हरी झंडी दिखायेंगे, खगड़िया सांसद सहित मधेपुरा सांसद रहेंगे मौजूद ।

सहरसा, ब्रजेश भारती: कोसी क्षेत्र के लोगो के बहुप्रतिक्षित मांग 22 जून को पूरी होने वाली है। रेलमंत्री सुरेश प्रभु एवं सांसद चैधरी महबूब अली कैशर 22 जून को रेलभवन से दिन के 3 बजे 13205 सहरसा-दानापुर एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। इस मौके पर खगड़िया सांसद चैधरी महबूब अली कैशर मुख्य रूप से उपस्थित रहेंगे। सांसद चौधरी महबूब अली कैशर ने दुरभाष पर बताया कि कोसी क्षेत्र के लोगो की लंबे समय से मांग रही थी कि सहरसा से पटना के बीच रात्रि को कोई गाडी नही है। जिन कारण लोगो को काफी कठनाईयो का सामना करना पड़ रहा है। सांसद श्री कैशर ने कहा कि पटना के लिये रात्रिकालीन गाडी हो जाने से कोसी के लोगो को काफी सुविधा मिलेगी।

सिमरी बख्तियारपुर नही है ठहराव-

गाडी नम्बर 13205 सहरसा- दानापुर एवं गाडी नम्बर 13206 दानापुर- सहरसा गाडी की ठहराव नही होने की बाबत उन्हौने बताया कि उन्हे रेलमंत्री श्री प्रभु से सिमरी बख्तियारपुर स्टेशन पर ठहराव के लिये बातचीत हो गयी। रेलमंत्री ने उन्हे आष्वस्त किया कि जल्दी ही उक्त टेन का ठहराव सिमरी बख्तियारपुर रेलवे स्टेशन में कर दिया जायेगा।

सहरसा से 11 बजकर 35 मिनट पर खुलेगी-

13205 सहरसा-दानापुर एक्सप्रेस टेन रात्रि के 11 बजकर 35 मिनट पर सहरसा से खुलेगी। यह गाडी बेगुसराय, बरोनी, हाजीपुर होते हुए 5 बजकर 45 मिनट पर हाजीपुर पहुचेगी एवं 6 बजकर 15 मिनट पर दानापुर पहुचेगी। दुसरे दिन सुबह में दानापुर से 9 बजकर 25 मिनट पर खुलेगी एवं पाटलिपुत्र 9 बजकर 40 मिनट पर पहुचेंगीं। सहरसा दोपहर के 3 बजकर 30 मिनट पर पहुचेगी।

वैशाली का सहरसा से परिचालन करवाने का हो रहा है प्रयास-

सांसद श्री कैशर ने बताया कि बैशाली एक्सप्रेस का सहरसा से परिचालन हो इनके लिये भी बात हुई है। रेलमंत्री के द्वारा आष्वासन दिया गया है कि जल्दी ही वैशाली का भी परिचालन सहरसा से हो प्रयास किया जा रहा है।