समस्या : होम डिलिवरी नही होने से रसोई गैस उपभोक्ता परेशान !

1303

सहरसा (ब्रजेश भारती)  : सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल क्षेत्र के प्रखंड में  एक मात्र गैस आपूर्तिकर्ता शहीद राजनंदन भारत गैस एजेन्सी के हजारों उपभोक्ताओं को आज करीब एक वर्ष से अधिक समय से गैस कि होम डिलीवरी नही होने से परेशान हो रहे है एजेन्सी के कानों में जूं तक नही रेग रहा हैं। एक तो समय पर गैस कि आपूर्ति नही के बराबर किया जाता है उस पर से मुख्यालय से तीन किलोमीटर दुर पहाड़पुर बाजार स्थित गैस गोदाम से गैस लाने के लिये जाना पड़ता हैं।

तीन किलोमीटर पहाड़पुर बाजार गोदाम से लाना पड़ रहा है गैसWhatsApp-Image-20160617 (5)

एजेन्सी के द्वारा आज करीब एक वर्ष से गैस कि होम डिलीवरी नही कि जा रही है पुछे जाने पर इस माह से शुरू कर दी जायेगी कह टाल दिया जा रहा हैं।वही स्थानिय प्रशासन भी इस पर कोई ठोस कदम नही उठाती हैं। शुक्रवार को पहाड़पुर गोदाम पर कुछ उपभौक्ताओं ने हंगामा करते हुये कहा कि हमलोगों को 4 जून को ही गैस का पुर्जा काट दिया गया मोबाईल पर मैसेज भी आ गया पर अबतक गैस नही मिला है आज फिर बोला जा रहा है कि गैस आया था खत्म हो गया है गाड़ी आते ही आपूर्ति कर दि जायेगी।

उपभौक्ता पहाड़पुर बाजार निवासी मल्हु जी,मिटठू कुमार,सुरेश कुमार,रामकुमार,दिनेश,उदय यादव,राहुल कुमार आदि ने बताया कि पहले तो 10 से 15 दिन पूर्व रूपये देकर पुर्जा कटवाते है फिर गैस लेने ईतनी दुर आते है उस पर से बोला जाता है कि आज गैस खत्म हो गया कल आईये। साईकिल,मोटरसाईकिल से जो लोग गैस लेने आते है वे तो सिर्फ मेहनत व पेट्रोल गंबाते है लेनिक जो लोग टेम्पू भाड़ा कर आते है उसे तो दोनों ओर का किराया एक सौ रूपये लग जाते है इसे कोई देखने वाला नही हैं।इस संबंध में एजेन्सी मैनेजर पवन कुमार से पुछे जाने पर बताया कि हम क्या करें जब मनेजमेट कहेगा तभी ना होमडीलीवरी शुरू किया जायेगा।