पूर्व मंत्री ने पीड़ित परिवार को आपदा राहत कोष से 4-4 लाख का दिया चेक,पिछले वर्ष सड़क हादसे में हुई थी मौत !

978
परिजन को चेक देते पूर्व मंत्री !

मधेपुरा/चौसा (संजय कुमार सुमन)  पिछले 10 अक्टूबर 2015 को ढोकवा मोर धमदहा मे चौसा के एक ही परिवार के तीन युवक की सड़क दुर्घटना मे हुई मौत से जहाँ कबीर टोला चंदा में मातम का माहोल था। वहीं उसका जख्म कभी मिटाया नहीं जा सकता। इस हादसा में नौशे खान 28 वर्ष ,सैयद आलम 30 ,वर्ष मुसतफीज जमाली 25 वर्ष की मौत हो गई थी। जब ये सभी अपने ही रिश्तेदार के शादी में चंदा से ढोकवा बारात में जा रहा था । ढ़ोकवा मोर धमदहा के पास एक बरी ट्रक के चपेट में आने से बारात की यह गाड़ी दुर्घटना ग्रस्त हो गई। गाड़ी में  बैठे पांच व्यक्ति में से तीन की मौत घटना स्थल पर ही हो गई थी।
बीते सोमवार को उसी जख्म पर मरहम लगाने के लिये आलमनगर के क्षेत्रीय विधायक सह पूर्व मंत्री नरेंद्र नारायण यादव ने आपदा कोष से चार-चार लाख रुपये का चेक पीड़ित परिवार को दे कर सहायता प्रदान किया। इस मोके पर अचंल अधिकारी अजय कुमार अचंल नाजिर चंदरमोलेश्वर दर्वे, अम्बिका प्रसाद गुप्ता, अबुसालेह सिद्दिकी,सूर्यकुमार पट्वे बंटी कुमार,हाजी सत्तार अब्दुल खालिद जनक्रांति पाटी जिला अध्यक्ष शमशाद आलम आदि मौजुद थे।

चेक प्रदान करते विधायक ने कहा कि कोई भी आपदा कह कर नही आती है। वाहन जब भी चलाये सतर्क हो कर चलाये। सरकार आपदा से बचाव के लिये कई तरह की योजना चला रही है। मृतकों के प्रति मै गहरी शोक संवेदना व्यक्त करता हूँ।