आखिर क्या दबा देने से निकल गई अभिनेत्री काजल अग्रवाल के मुंह से चीख !

4010

kx desk : दक्षिण भारतीय फिल्मों में नज़र आने वाली जानी मानी अभिनेत्री काजल अग्रवाल के साथ हाल ही में एक हादसा हुआ. काजल एक फिल्म के गाने की शूटिंग कर रहीं थी तभी अचानक काजल के को-स्टार ने उनकी कमर पर हाथ लगाकर उन्हें कस के अपनी बाहों में दबोच लिया. काजल को को-स्टार ने इतनी जोर से दबोचा कि काजल की चीख निकल गई. आगे की स्लाइड्स में देखें आखिर क्या हुआ शूटिंग के दौरान!21

यह घटना उस समय हुआ जब अभिनेत्री काजल अग्रवाल अपनी एक साउथ की फिल्म की शूटिंग कर रही थी. शूटिंग के दौरान ही जब एक्टर से कमर पकड़ने के लिए कहा गया तो उसने कुछ ऐसा किया की निकल गई उनकी चीख. जिसके बाद सभी घबरा गये बाद में काजल ने कहा कि उनके को-स्टार ने उनके कमर में हाथ डालकर इतने जोर से दबाया की उनके मुंह से चीख निकल गई.

11

फिल्मों के शूटिंग के दौरान सीन में जान डालने के लिए कभी कभी एक्टर अपने करैक्टर में इतने खो जाते हैं की उनसे गलतियां हो जाती है. ऐसे में बहुत बार हदें पर हो जाती है जिसके कारण साथी को-एक्टर को परेशानी का सामना करना पड़ता है. काजल के को-एक्टर की भी इसमें कोई गलती नहीं थी, क्योंकि वह सीन के मुताबिक ही एक्ट कर रहे थे. काजल को भी इस बात का अहसास था. इसलिए थोड़ी देर बाद काजल ने फिर रीटेक किया और गाने के लिए वही सीन देने को तैयार हो गईं.