सड़क दुर्घटना: मृतक के परिजन को क्षेत्रीय विधायक सह पुर्व मंत्री ने दिया आर्थिक लाभ !

1470
चेक देते पुर्व मंत्री

मधेपुरा/चौसा(संजय कुमार सुमन ):बीते मंगलवार को चौसा थाना के कृष्ण टोला में सड़क दुर्घटना में मारे गये 12 वर्षीय नीरज कुमार के परिजनों को आज गुरुवार को पूर्व मंत्री सह क्षेत्रीय विधायक नरेंद्र नारायण यादव ने मुख्यमंत्री सड़क दुर्घटना योजना के तहत बीस हजार रूपये का चेक प्रदान किया।
चेक प्रदान करते हुए विधायक श्री यादव ने कहा कि दुःख के इस घड़ी में हम पीरीत परिजनों के साथ हैं। विपदा कभी कह कर नही आती है। सरकार आपदा से पीरीत लोगों के दर्द को समझते हुए मुआवजा राशि देती है। मैं ये समझता हूँ कि सड़क जर्जर है लेकिन सतर्क होकर हमलोगों को सड़क पर चलना चाहिये। उन्होने कहा कि चौसा से अरजपुर पथ की स्वीकृति मिल चुकी है। शीघ्र ही सड़क का निर्माण होगा। बिहार सरकार सभी गांवों को पक्की सड़क से जोड़ रही है। इसके अलावे हर गली मुहल्लों में नाली का निर्माण कराने की योजना है। उन्होंने उपस्थित ग्रामीणों एव पार्टी नेताओ से कहा कि टोले मुहल्ले की सूची बना कर दें ताकि योजना में शामिल किया जा सके। मौके पर मुख्यमंत्री सड़क दुर्घटना योजना के तहत 20 हजार और अपने निजी कोष से पांच हजार रुपये प्रदान करते हुए उन्होने कहा कि मृतक के परिजनों को बाद में आपदा की ओर से राशि उपलब्ध करवाया जायेगा। राशि का उपयोग सही कार्य में करें और बच्चों की पढाई पर ध्यान रखें।
इस मौके पर अंचल पदाधिकारी अजय कुमार,पूर्व बीस सूत्री अध्यक्ष अम्बिका गुप्ता,विधायक प्रतिनिधि चंदेश्वरी साह,जदयू नेता नरेश ठाकुर निराला,नवनिर्वाचित जिला परिषद रोहित सोरेन,समिति कमलेश्वरी भगत,रामचरित्र मंडल,अंचल निरीक्षक दयानंद पंडित,राजस्व कर्मचारी कपिलदेव पासवान,समीम अख्तर,नईम अख्तर,नवलकिशोर मंडल,अनुमंडल लिपिक रामेश्वर मड़ैया आदि उपस्थित थे ।