स्टेज शो से भोजपुरी अभिनेत्री बनने का सफ़र !

2790
कोशी xpress (desk) :हर इंसान को सफलता की मंजिल पर जाने का मौका देता है ,जो सही राह पर चलते है उन्हें सफलता जरुर मिलता है और जो नही चल पते उन्हें निराशा हाथ लगती है | हम बात कर रहे है भोजपुरी फिल्म जगत की चर्चित अभिनेत्री गुंजन पंत की जो 22 जून को बिहार में धूम मचाने आ रही हैं। गुंजन अपनी फिल्म ‘धूम मचईले राजा जी’ फिल्म का प्रमोशन करेंगी। गुंजन के फिल्म देखने के लिए सिनेमा हॉल में दर्शकों की भीड़ लग जाती हैं। भोपाल में जन्मी और पली-बढ़ी गुंजन ने छोटे-छोटे स्टेज शो के जरिये ग्लैमर फील्ड में कदम रखा था। हालांकि ज्यों-ज्यों आगे बढ़ती गईं, अपने दोस्तों और मददगारों को भूलती गईं।
gunjan-pant-10_1465371349
क्या है अभिनेत्री की कहानी …..‘मध्य प्रदेश फिल्म्स एंड टीवी इंस्टिट्यूट’ के संचालक और निर्माता-निर्देशक विनोद तिवारी ने अपनी आगामी फिल्म ‘प्रेम युद्ध’ और ‘दिल दे देहनी दिलदार’ के लिए अभिनेत्री गुंजन पंत
को भोपाल में अनुबंधित किया है। इनकी शूटिंग भोपाल में की जाएगी।गुंजन ने छोटे-छोटे स्टेज के जरिये अपनी कला की शुरुआत की थी। वे अपनी  बड़ी बहन के साथ स्टेज शो करती थीं।हालांकि गुंजन को डांस सिखाने वाले संतोष गौतम अब उनके नाम का कहीं जिक्र नहीं करते।dhoom-mach3
वे कहते हैं, जब लोग भूल जाते हैं, तो फिर नाम लेने या न लेने का कोई मतलब नहीं रह जाता।गुंजन को मुंबई में स्थापित कराने में उनके मुंहबोले मामा का बड़ा योगदान रहा।गुंजन पंत कभी कार्डियोलॉजिस्ट बनना चाहती थीं। गुंजन पंत ने भोपाल के नूतन कॉलेज से पढ़ाई की है,इसके बाद उन्हें डांस के उनके इंट्रेस्ट के कारण एक म्यूजिक एलबम मिल गई। गुंजन सावधान इंडिया जैसे कई हिंदी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं।पिछले 12 साल से भोपाल से दूर रहकर भोजपुरी फिल्में कर रहीं गुंजन मानती हैं कि भोजपुरी फिल्मों में कई बार सब्जेक्ट बहुत अश्लील हो जाता है।
गुंजन के आने वाली फिल्में यादव पान भंडार, राम लखन, जान मारे ओढ़नियां तोहार, कोठा, भईल तोहरा से प्यार आई लव यू तथा लक्ष्मण रेखा है।
(श्रोत- दैनिक भास्कर )