पंसस हत्याकांड : अररिया पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार !

907

फारबिसगंज/अररिया (हरेन्द्र कुमार ) : बिहार बीते शुक्रवार की सुबह जो टेढ़ी रोड स्थित सीताधार के समीप कैनाल के पास बरामद शव जो की ढोलबज्जा पंचायत के पूर्व पंचायत सीमिति सदस्य मनोज पांडे का था ।फारबिसगंज पुलिस ने पंसस हत्याकांड की गुथी महज 24 घंटे के अंदर सुलझा ली है ।
अररिया एसपी ने फारबिसगंज थाना में प्रेसवार्ता कर बताया की पंसस हत्या कांड के संदर्भ में गुप्त सूचना के आधार पर अजय कुमार मंडल पिता कमलेश्वरी मंडल सिरसिया निवासी का मोबाइल लोकेशन के आधार पर उसके ससुराल समौल तिरसकुण्ड पंचायत थाना फारबिसगंज से गिरफ्तार किया गया ।
उन्होंने बताया कि पूछताछ में तीनों आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल लिया है
आरोपियों के नाम निम्न है :~ उमेश शर्मा पिता डोमी शर्मा , गणेश मेहता पिता बद्री मेहता , राजेश उर्फ़ राजू मेहता पिता संतलाल मेहता ये तीनों निवासी सिरसिया थाना फारबिसगंज का रहने वाला है ।
अररिया एसपी सुधीर कुमार पोरिका ने बताया की घटना में शामिल एक अपराधी अजय मंडल पूर्व भी अपराधिक घटनाओं में संलिप्त रहा है एसपी श्री पोरिका ने बताया की अभी तक के अपराधियों के बयान से यह तथ्य सामने आया है की पूर्व में मृतक व अपराधी के बीच मोटरसाइकिल व सायकिल के टक्कर से उत्पन साधारण विवाद था जो कालांतर में मृतक के लिए काल बन गया । एसपी श्री पोरिका ने बताया की मृतक की पत्नी से पुछताझ के क्रम में यह बात सामने आयी थी की घटना की रात मृतक को उक्त अपराधी ने घर से बुलाकर ले गया था इसी आधार पर अपराधी अजय मंडल के मोबाइल लोकेट कर फारबिसगंज डीएसपी अजित कुमार सिंह के नेतृत्व में गठित स्पेशल पुलिस टीम और फारबिसगंज पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी ओर इस हत्याकांड में संलिप्त आरोपियों की भी गिरफ्तारी की गयी । तब जाकर हत्याकांड मामले की गुथी सुलझी।
डीएसपी अजित कुमार सिंह ने जो बयान दिया था उस बयान पर खड़े उतड़े । डीएसपी श्री सिंह ने अपने बयान के मुताबिक 24 घंटे के अंदर ही पंसस हत्याकांड के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया ।
अररिया एसपी सुधीर कुमार पोरिका ने कहा की पंसस हत्याकांड के उदभेदन (गुथी) सुलझाने में शामिल तमाम पुलिसकर्मियों को पुरस्कृत किया जायेगा । प्रेस वार्ता में अररिया एसपी सुधीर कुमार पोरिका के साथ फारबिसगंज डीएसपी अजित कुमार सिंह , फारबिसगंज थानाध्यक्ष मुकेश कुमार साह,नरपतगंज थानाध्यक्ष पी के प्रवीण ,पलासी थानाध्यक्ष श्याम किशोर यादव , हरेन्द्र सिंह, अमित कुमार,भानुप्रताप सिंह ,विपिन कुमार ,विशाल सिंह सहित अन्य पुलिस बल मौजूद थे ।