एसडीओ,बीडीओ ने मतगणना स्थल की तैयारीयो का लिया जायजा !

1457
मतणना केन्द्र का जायजा लेते पदाधिकारीगण।

सहरसा/सिमरी बख्तियारपुर (ब्रजेश भारती) :अनुमंडल के तीनों प्रखंडों के पंचायत चुनाव परिणाम के लिये मतों कि दो केन्द्रों पर क्रमश उच्च विधालय एवं डीसी इंटर कालेज में किया जायेगा।मतगणना के लिये मतगणना केन्द्रों में बेरिकेटिंग के साथ कक्ष में जाली लगाने का काम युद्ध स्तर पर किया जा रहा हैं। साथ ही गिनती हाल में भीड़ व गर्मी को देखते हुये इस बात पर नगर रखी जा रही है कि बाद में कोई परेशानी नही हो।

WhatsApp-Image-20160519

गुरूवार को सिमरी बख्तियारपुर एसडीओं सुमन प्रसाद साह,बीडीओं सह निर्वाची पदाधिकारी चंदा कुमारी,सलखुआ बीडीओं विभेष आनंद,बनमा बीडीओं नुतन कुमारी ने मतगणना केन्द्र कि तैयारी का जायजा लिया साथ ही कार्य कर रहें लोगों आवश्यक दिशा निर्देश दियें।

  • सिमरी,सलखुआ में 11 टेबूल तो बनमा-ईटहरी में 10 टेबूलों पर होगी गिनती।
  • बनमा,सलखुआ डीसी कालेज,उच्च विधालय में सिमरी कि गिनती |

वही बनमा ईटहरी प्रखंड के बज्र गृह का भी निरक्षण किया यहां अंतिम चरण में चुनाव होने के बाद मतपेटियों को रखा जायेगा।एसडीओं श्री साह ने बताया कि उच्च विधालय में सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड के कुल 22 पंचायतों का तो डीसी कालेज में बनमा-ईटहरी एवं सलखुआ प्रखंडों के कुल पंचायतों कि गिनती कि जायेगी,उन्होंने बताया कि सिमरी प्रखंड के लिये 11 टेबूल मतो कि गिनती के लिये रखे गये है वही सलखुआ एवं बनमा ईटहरी में 10 टेबूल पर होगें। निर्वाची पदाधिकारी को छोड़कर प्रखंड या अंचल कर्मीयों को मतगणना कार्य में नही लगाया गया हैं। सभी पदो ंके प्रत्याशियों के अलावे एक गणक अभिकत्र्ता ही मतगणना केन्द्र में प्रवेश करेंगें। मतगणना निष्पक्ष व पारदर्शी होगी,मतगणना सुबह 8 बजे से शाम 6 बजे तक कि जायेगी लेकिन खुले हुये बुथों कि गिनती खत्म होने तक गिनती जारी रहेंगी।